हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, इन्हें जो करना है कर लें, कोई फर्क नहीं पड़ता : राहुल गांधी

नई दिल्ली : बुधवार को नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली की हेराल्ड बिल्डिंग में स्थित यंग इंडिया कंपनी का ऑफिस सील कर दिया । मनी लॉन्ड्रिंग केस में जांच एजेंसी ने यह कार्रवाई की। यंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड का ऑफिस सील होने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपना कर्नाटक दौरा छोड़कर दिल्ली लौट आए।

इसी बीच आज उन्होंने ED की कार्यवाई पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला। राहुल ने कहा- सुनिए बात, हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरते नहीं है। उन्हें जो करना है कर लें। हमारा काम संविधान की रक्षा के लिए लड़ना है। देश के सम्मान के लिए लड़ना है। यह जंग जारी रहेगी। ये कुछ भी कर लें, कर लें कोई फर्क नहीं पड़ता है। राहुल ने कहा- अब सत्याग्रह नहीं अब रण होगा।

वहीं, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने इसपर पलटवार किया है। उन्होंने कहा, कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि याचना नहीं रण होगा। पहले कहते थे कि सत्याग्रह होगा और अब रण की बात कर रहे हैं। आखिर ये लोग क्या चाहते है? पात्रा ने कहा कि भ्रष्टाचारियों से न रण होगा और न रन होगा। अंग्रेजी में रन का अर्थ भागना होता है और हम इस मसले पर कांग्रेस को भागने नहीं देंगे।

संबित पात्रा ने आगे कहा की – देश का कानून सबके लिए एक है। वह न कांग्रेस अध्यक्ष के लिए बदल सकता है और न ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के लिए। वे भारत के कानून से भिड़ना चाहते हैं।

 

Exit mobile version