ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़मेरा देश

हमारे 40 MLAs को तोड़ना चाहते है, सरकार गिराने के लिए इन्होंने रखें है 800 करोड़ रुपए : अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली : राज्य की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने गुरुवार 11 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई थी। बैठक में 54 विधायक मौजूद रहे। वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खरीद फरोख्त के आरोपों के बीच ट्वीट कर मोदी सरकार पर करारा निशाना साधा।

केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा की – दिल्ली सरकार गिराने के लिए इन्होंने 800 करोड़ रखे हैं- प्रति MLA 20 करोड़, 40 MLA तोड़ना चाहते हैं। देश जानना चाहता है। ये 800 करोड़ किसके हैं, कहाँ रखे हैं? हमारा कोई MLA नहीं टूट रहा। सरकार स्थिर है। दिल्ली में चल रहे सभी अच्छे काम जारी रहेंगे।

इससे पहले बैठक के बाद प्रेस वार्ता में आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि आप विधायकों को 20-20 करोड़ रुपये का लालच दिया गया।

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि आम आदमी पार्टी के 40 विधायकों को खरीदने के लिए प्रत्येक विधायक को 20-20 करोड़ का प्रस्ताव दिया गया था। सीबीआई और ईडी को जांच करनी चाहिए कि 40 विधायकों को खरीदने के लिए भाजपा के पास 800 करोड़ रुपये कहां से आए।

गौरतलब है कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग चरम पर है। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर केजरीवाल सरकार को गिराने का आरोप लगाया है। सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के कुछ नेताओं ने उन्हें कुछ विधायकों को तोड़कर साथ आने का निमंत्रण दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button