सभी खबरें

विदिशा : शासकीय स्कूल में अश्लील डांस का वीडियो वायरल, ऐसे सुधरेगी स्कूलों की शिक्षा व्यवस्था?

मध्यप्रदेश/विदिशा – एक तरफ जहां मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार स्कूलों की शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए नित बड़ी घोषणाएं कर रही हैं। वहीं दूसरी तरफ एक शासकीय स्कूल में नृत्यांगना के अश्लील डांस का वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। मामला मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में सामने आया हैं। जहां शासकीय मिडिल स्कूल में डांसरों के डांस का वीडियो वायरल किया गया हैं। पिछले 3 दिनों से यह वीडियो सोशल मीडियापर तहलका मचाए हुए हैं।

इस बारे में गांव के सरपंच का कहना है इस पूरे गांव से कोई भी व्यक्ति इस नृत्य प्रोग्राम का हिस्सा नहीं है। कुछ बाहरी लोगों द्वारा यह काम किया गया है। अब ऐसे में पूरा मामला पुलिस की जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। वहीं, थाना प्रभारी पूजा गुरैया का कहना है कि शिकायत के लिए आवेदन मिल गया है वही पुलिस द्वारा जांच की जा रही है जल्द डीजे वाले से पूछताछ की जाएगी और वीडियो में दिख रहे लोगों की पहचान की जाएगी।

इधर, जिला शिक्षा अधिकारी मुदगिल का कहना है कि इस बात की उन्हें कोई जानकारी नहीं हैं। यह वीडियो 5 दिन पुराना है रविवार की रात के 12:00 बजे अज्ञात लोगों द्वारा सरकारी मिडिल स्कूल के बरामदे पर नृत्य का प्रोग्राम आयोजित किया गया था। 

बता दे कि मध्यप्रदेश के सिरोंज तहसील की ग्राम पंचायत बरखेड़ा ताल में शासकीय स्कूल मिडिल स्कूल में डांसरों का एक वीडियो वायरल किया गया है। वीडियो 3 दिन से सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं। वीडियो में दो लड़कियां बॉलीवुड गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। जबकि इन लड़कियों के चारों तरफ लोग घेरा बनाकर बैठे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button