सभी खबरें

नगरीय निकाय चुनाव : गोडसे भक्त की कांग्रेस में वापसी, कमलनाथ ने दिलाई सदस्यता…

मध्यप्रदेश/भोपाल – मध्यप्रदेश में भले ही अभी नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ हो, लेकिन उस से पहले एक बार फिर सियासी बवाल और दलबदल का सिलसिला शुरू हो चूका हैं। 

हिंदू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया ने दोबारा कांग्रेस का हाथ थाम लिया हैं। ग्वालियर के वार्ड नंबर 44 से हिंदू महासभा की टिकट पर पार्षद बने बाबूलाल चौरसिया ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बुधवार को पीसीसी चीफ कमलनाथ ने उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। 

ज्ञात हो कि बाबूलाल चौरसिया पहले कांग्रेस में ही थे, लेकिन पीछले नगरीय निकाय चुनाव में वार्ड 44 से कांग्रेस से टिकट न मिलने पर वो हिंदू महासभा में शामिल हो गए थे। लेकिन, आगामी नगरीय निकाय चुनाव से ठीक पहले वो एक बार फिर कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। 

इधर, सदस्यता ग्रहण करने के बाद बाबूलाल चौरसिया ने कहा कि कांग्रेस उनकी पार्टी है और वह कांग्रेस से युवा वर्ग को जोड़ने की पूरी कोशिश करेंगे। 

बता दे कि हिंदू महासभा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद बाबूलाल चौरसिया ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के मंदिर बनाने की मांग की थी। ऐसे में 

नाथूराम गोडसे के मंदिर बनाने की मांग करने वाले अब कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। जबकि कांग्रेस पार्टी हमेशा से गोडसे नाम से गुरेज करती आई हैं।

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों की तैयारियां जोरों पर है, पर नगरीय निकाय चुनाव कब तक संपन्न होंगे इसकी कोई जानकारी नहीं हैं। लेकिन अब खबर है कि चुनाव जल्द हो सकते हैं। माना जा रहा है कि 3 मार्च को अंतिम मतदाता सूची जारी होने के बाद कभी भी चुनाव की घोषणा हो सकती हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button