सभी खबरें

एमपी उपचुनाव के अखाड़े में UP के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की हुई एंट्री 

भोपाल/प्रियंक केशरवानी:– मध्यप्रदेश में तीन विधानसभा और एक लोकसभा सीट पर उपचुनाव होने है जिसे लेकर सियासत में रोज कुछ न कुछ उठा पटक होती है इसी बीच उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने भी एमपी के चुनावी अखाड़े में कदम रख दिया है, जहां उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक चुनावी आमसभा को संबोधित किया. उन्होंने कांग्रेस को राष्ट्रीय बीमारी बताया है. दरअसल, उपचुनाव का रंग दूसरे प्रदेशों में भी देखा जा रहा है. जीत के लिए बीजेपी और कांग्रेस के सभी बड़े नेता चुनाव प्रचार में पूरा दम लगा रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तरप्रदेश के स्टार प्रचारक और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी एक चुनावी आमसभा को संबोधित किया. मध्य प्रदेश के पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस को राष्ट्रीय बीमारी तक कह डाला। 

चुनावी आमसभा को संबोधित करते हुए उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से ताबड़तोड़ सवाल करते हुए कहा मैं फिर कहता हूं कि अगर कांग्रेस की सरकार केंद्र में होती तो क्या श्री राम लला की जन्मभूमि पर राम मंदिर निर्माण शुरू हो पाता? क्या जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त हो पाती? क्या राष्ट्र में जितनी समस्याएं हैं ये कांग्रेस की देन है? कांग्रेस ने राज्य में कितनी ही समस्याएं पैदा की. उन्होंने कहा हम दिल्ली से विकास के नाम पर एक रुपया भेजते हैं तो उसमें से 85 पैसा बीच में खा जाते हैं. याद है किसी को कौन खा जाता था? यही कांग्रेसी, यही कांग्रेस के दलाल, कांग्रेसी भ्रष्टाचारी है। 

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा अगर शिवराज सिंह चौहान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री नही होते, दिग्विजय सिंह कमलनाथ जैसे लोग होते तो 100 प्रतिशत में से 85 प्रतिशत अन्न भी खा जाते. उन्होंने कहा कि गुन्डागर्दी हो या भ्रष्टाचार, बीजेपी इसी का अंत करने के लिये तो आई है. इसी के लिए तो जनता ने देश में कमल खिलाया है. उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री ने मंच से कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और जनता से बीजेपी के लिए वोट अपील की। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button