ताज़ा खबरेंपॉलिटिकल डोज़सभी खबरें

उदयपुर-जयपुर आज बंद, कर्फ्यू भी जारी, CM गेहलोत करेंगे कन्हैयालाल के परिवार वालों से मुलाकात

उदयपुर : मंगलवार को दिनदहाड़े हुए मर्डर के बाद से उदयपुर में प्रशासन की सख्ती बनी हुई है। यहां आज भी कर्फ्यू जारी रहेगा। प्रदेशभर में इंटरनेट भी बंद है। हत्या के बाद शहर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए गुरुवार को कर्फ्यू में और सख्ती बरती जाएगी।

वहीं, उदयपुर और जयपुर में बंद का ऐलान किया गया है। कन्हैयालाल की हत्या के विरोध में 30 जून को जयपुर बंद रखा जाएगा। बुधवार को जयपुर के सेवा सदन में हुई हिंदू संगठनों की बैठक में यह फैसला लिया गया। बंद के दौरान अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी बाजार और प्रतिष्ठान बंद रखे जाने का फैसला हुआ है।

जबकि, उदयपुर में इस घटना के विरोध में सर्व समाज ने गुरुवार को विशाल रैली निकालने का निर्णय लिया है। यह रैली सुबह 9.30 बजे से निकाली जाएगी। रैली में सभी समाज के प्रतिनिधि और लोग शामिल होंगे। टाउन हॉल से रवाना होकर यह रैली कलेक्ट्रेट तक पहुंचेगी।

उदयपुर के ADM ओपी बुनकर ने बताया कि आज सख्ती ज्यादा हो सकती है। पूरे प्रदेश में एक महीने के लिए धारा-144 लगा दी गई है। उधर, गुरुवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, गृह राज्य मंत्री राजेंद्र यादव, CS, DGP एवं अन्य अधिकारी उदयपुर आएंगे। यहां कन्हैयालाल के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button