सभी खबरें

CM शिवराज बोले, जो लोग छूट गए है उन्हें PM मोदी के जन्म दिन पर लगाई जाए वैक्सीन, कांग्रेस ने पूछा, मृत्यु प्रमाण पत्र पर CM-PM की फ़ोटो क्यों नहीं? 

  • मप्र में PM मोदी के जन्मदिन पर चलाया जाएगा वैक्सीनेशन का महा अभियान
  • CM शिवराज ने मंत्रालय में की समीक्षा बैठक 
  • कांग्रेस ने खड़े किए सवाल, भाजपा को घेरा 

भोपाल : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन यानी 17 सितंबर को मध्यप्रदेश में एक बार फिर वैक्सीनेशन का महा अभियान चलाया जाएगा। इस महा अभियान में सरकारी मशीनरी के अलावा बीजेपी कार्यकर्ता भी जुटेंगे। बता दे कि इसी सिलसिले में शनिवार को बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में मोर्चा और प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों के साथ हुई बैठक में इसकी रूपरेखा तैयार की गई है। 

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने भी इसको लेकर मंत्रालय में समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा- जो लोग छूट गए है उन्हें 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिन पर वैक्सीन लगाई जाए। सीएम ने प्रभारी मंत्रियों और प्रभारी अधिकारियों को प्रभार के जिलों की समीक्षा कर संक्रमण की स्थिति पर निगाह रखने के निर्देश भी दिए है। 

मालूम हो कि एमपी में सप्ताह के चार दिन वैक्सीनेशन हो रहा है। 

इधर, इस महा अभियान को लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस ने सवाल किया है कि आखिरकार सरकार कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों के मृत्यु प्रमाण पत्र पर मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री की फ़ोटो क्यों नहीं छापती? कांग्रेस ने कहा कि वैक्सिनेशन के बहाने बीजेपी खुद का प्रचार करने में जुटी है, फिर चाहें वैक्सीन के प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो छापने का मामला हो या फिर उनके जन्मदिन पर महा अभियान करके टीकाकरण का। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button