सभी खबरें

फिल्म ज़ोया फैक्टर आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी , फुल ऑन मसाले से भरी है फिल्म

 सोनम कपूर(Sonam kapoor) और दुलकर सलमान(Dalquer salman) की मोस्ट अवेटेड फिल्म द जोया फैक्टर(The zoya factor) सिनेमाघरों में आज यानि शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म का इंतजार लम्बे समय से फैंस को था।  फैंस सोनम कपूर(Sonam kapoor) को देखने के लिए काफी समय से बेताब थे अब सोनम कपूर(Sonam kapoor) की फिल्म द ज़ोया फैक्टर(The zoya factor) रिलीज़ हो गयी है और सोशल मीडिया पर फैंस इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

आइये जानते है क्या है फिल्म की कहानी 

 ये कहानी एक जोया सोलंकी(Zoya solanki) नाम की लड़की के भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बनने और फिर देशभर में अन्धविश्वास के चलते देवी का तमगा पाकर मुश्किलों से निपटने की कहानी है।  सोनम कपूर(Sonam kapoor) और दुलकर सलमान(Dalquer salman) की इस फिल्म का इंतजार लम्बे समय से फैंस को था। लोगो को दोनों की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। 

फिल्म के रिलीज़ होने के पहले दोनों एक्टर्स ज़ोरो शोरो से फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए थे। दोनों एक्टर्स द कपिल शर्मा शो(The kapil sharma show) में पहुंचे और वहा उन्होंने दर्शको को  फिल्म देखने की बात कही और फिल्म की कहानी भी बतायी। उसके अलावा भी सोनम कपूर(Sonam kapoor) शनि मंदिर दर्शन करने पहुंची और अपनी फिल्म की सफलता की कामना की। 

अब द ज़ोया फैक्टर(The zoya factor) रिलीज़ हो गयी है तो फैंस इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे है।  ये फिल्म देखने ज़रूर जाना चाहिए , फिल्म फुल ऑन मसाले से भरी है और ये फिल्म ख़तम होने के बाद भी आपको हसाती है। इसे आप अपने परिवार के साथ भी देखने  जा सकते है फिल्म एक दम क्लीन है।   

फिल्म में सोनम(Sonam) और दुलकर(Dalquer)के अलावा संजय कपूर(Sanjay kapoor), सिकंदर खेर(Sikander kher) और अंगद बेदी(Angad bedi) हैं, इसके अलावा फिल्म में क्रिकेट टीम के रूप में बढ़िया स्टारकास्ट है। इस मजेदार फिल्म को जनता खूब पसंद कर रही है। जहां फिल्म के ट्रेलर और गानों को पहले से ही हिट बता दिया गया है,अब जनता ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म को देखने के बाद इसके बारे में अपनी राय बताना शुरू कर दिया है। 

फिल्म को पहले ही दिन अच्छे रिव्युस मिल रहे है , अब देखना ये है की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर पाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button