सभी खबरें

विदिशा: पति से झगड़ा सुलझाने थाने आयी महिला ने काउंसलिंग के बाद खाया जहर, मौत

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा में महिला पुलिस थाने में पति से झगड़ा करने के बाद आई महिला ने जहर खा लिया. महिला की हालत बिगड़ते देख महिला पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. महिला को अर्द्धबेहोशी की हालत में पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया गया, लेकिन उसको बचाया नहीं जा सका.

पुलिस का कहना है कि महिला ने काउंसलिंग के बाद थाना परिसर के बाहर जहरीला पदार्थ खा लिया था. बताया गया है कि महिला थाने में आई महिला का नाम लक्ष्मी रैकवार था. उसका अपने पति के साथ झगड़ा चल रहा था, जिसकी वजह से वह पति से अलग रह रही थी. इसी विवाद के चलते उसे काउंसलिंग के लिए महिला थाने में बुलाया गया था. महिला थाना निरीक्षक रचना मिश्रा ने बताया कि लक्ष्मी से काउंसलिंग मेंबर्स ने बात की, उसके बाद वह थाना परिसर से बाहर निकल गई. किसी को भी अंदाजा नहीं था, कि वह थाने के बाहर पहुंचकर इतना बड़ा कदम उठाएगी.

भोपाल के अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई. पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में थाना निरीक्षक रचना मिश्रा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. महिला के पति से भी पुलिस पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button