सभी खबरें

अंजड़ :- कपड़ा व्यापारी संघ ने 20 हम्मालों को वितरित किए कच्ची खाद्य सामग्री के पैकेट

  • अंजड कपड़ा व्यापारी संघ ने 20 हम्मालों को कच्ची खाद्य सामग्रियों के पैकेट वितरित किए

बड़वानी से हेमंत नागजीरिया की रिपोर्ट :-  कपड़ा व्यापारी संघ अंजड ने लाॅक डाउन के मद्देनजर 20 से अधिक हम्मालो को निःशुल्क कच्ची खाद्य सामग्रियों के पैकेट वितरित किये है। जिससे वे इस मुश्किल दौर में भी अपने परिवार के सदस्यो के खाने की व्यवस्था कर सके । 

कपड़ा व्यापारी संघ के अध्यक्ष माणक वडनेरे ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते पिछले दो माह से लॉक डाउन चल रहा है । लॉक डाउन के चलते इंदौर का बाजार बंद होने से पिछले दो माह से ट्रांसपोर्ट भी बन्द है जिससे अंजड नगर में किसी भी प्रकार के माल की आवाजाही नही हो पा रही है.

ऐसे समय मे ट्रांसपोर्ट से आने वाले ट्रकों पर हम्माली कर अपना जीवन यापन करने वाले लगभग 20 हम्माल बेरोजगार है तथा इनके सामने इनके परिवार का भरण – पोषण करने की समस्या खड़ी हो गईं थी। इसी को दृष्टिगत रखते हुए कपड़ा व्यापारी संघ अंजड ने इन हम्मालों को खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित किये जिसमे दैनिक जरूरत की आवश्यक खाद्य सामग्री रख कर दी गई। कपड़ा व्यापारी संघ के इस सरोकार के प्रति हम्मालो एवं उनके परिवार के सदस्यों ने आभार व्यक्त किया है। 

इस अवसर पर कपड़ा व्यापारी संघ अंजड के अध्यक्ष माणक वडनेरे, पूर्व अध्यक्ष रणछोड़ जिराती, कोषाध्यक्ष महेश चैधरी, नीरज पण्डित, मुकेश जैन, कैलाश धनगर एवं गौरव वडनेरे उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button