सभी खबरें

बड़े तालाब में युवक ने लगाई छलांग, गोताखोरों ने बचाया, वीडियो हुआ वायरल 

बड़े तालाब में युवक ने लगाई छलांग, गोताखोरों ने बचाया, वीडियो हुआ वायरल 

भोपाल:-
सोमवार दोपहर वीआइपी रोड पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने उस वक्‍त अफरा-तफरी मच गई, जब वहां टहल रहे एक युवक ने अचानक बड़े तालाब में छलांग लगा दी। लोगों के शोर मचाने पर घाट पर मौजूद गोताखोरों ने तुरंत हरकत में आकर युवक को डूबने से बचा लिया। लोगों ने घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल कर दिया था। युवक ने कूदने के पहले भाई को फोन लगाया था जिसके चलते घटना के कुछ ही देर बाद भाई मौके पर पहुंच गया। बाद में तलैया थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को युवक के अस्वस्थ होने और मानोरोग विशेषज्ञ से इलाज के दस्तावेज दिखाए जिसके बाद पुलिस ने समझाइश के बाद उन्हें परिजनों के साथ भेज दिया।

युवक के परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि उसका मानसिक संतुलन कुछ दिनों से ठीक नहीं है। तलैया थाना पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे एक युवक तालाब में कूद गया था। उसके परिवार के लोगों ने पुलिस को बताया कि वह सुबह बाइक लेकर घर से निकला था। 

तलैया थाना पुलिस ने बताया कि 42 साल का युवक मिसरोद क्षेत्र का रहने वाला है। बैंक में निजी कर्मचारी के रूप में काम करते थे। लेकिन कुछ वर्षों से वे मानसिक रोग का शिकार हो गए। परिजनों ने उनका इलाज कराना शुरू किया। इस बीच मानसिक समस्या के चलते नौकरी भी छूट गई। इसके बाद पत्नी ने निजी काम करना शुरू कर दिया। युवक सोमवार सुबह मोटरसाइकिल लेकर घर से निकल गया। दोपहर में उसने अपने भाई को फोन करके बताया कि मैं वीआईपी रोड से छलांग लगाने जा रहा हूं। भाई ने समझाने की कोशिश की लेकिन युवक ने छलांग लगा दी। युवक को डूबता देख लोगों ने शोर मचाया तो तालाब पर तैनात गोताखोर तेजी से उस ओर आए और युवक को डूबने से बचा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button