सभी खबरें

मैं इनपर विश्वास नहीं करता, ये जो कहते हैं करते नहीं, जिद्दी और अनपढ़ सरकार हैं – Anurag Kashyap 

  • जामिया यूनिवर्सिटी और शाहीन बाग पहुंचे Anurag Kashyap
  • मोदी सरकार पर फिर बोला बड़ा हमला 
  • Shaheen Bagh में खाई बिरयानी, कही ये बात 

नई दिल्ली – एक लंबे समय से दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा हैं। दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी (Jamia University) और शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में इस कानून का जमकर विरोध हो रहा हैं। इतना ही नहीं इस कानून के विरोध में आम जनता को बॉलीवुड जगत के कई सितारों का भी समर्थन मिला हैं। 

बता दे कि शुक्रवार को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) जामिया यूनिवर्सिटी और शाहीन बाग पहुंचे। जहां अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक बार फिर मोदी सरकार की आलोचना की, साथ ही उनकी सरकार पर जमकर निशाना साधा। शाहीन बाग में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कहा- 'ये लड़ाई लंबी जाएगी। मैं इनपर विश्वास नहीं करता। ये जो कहते हैं करते नहीं हैं। जिद्दी और अनपढ़ सरकार हैं। 

इसके अलावा उन्होंने कहा, 'हमें विश्वास नहीं है कि गृह मंत्री क्या करते हैं। हमें इसमें विश्वास है कि आप क्या करते हैं। वहीं जो लोग कुछ नहीं कह रहे हैं वो आपकी चुप्पी में आपके साथ हैं। 

इस दौरान शाहीन बाग में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बिरयानी भी खाई। जिसके बाद उन्होंने एक ट्वीट भी किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा की – शाहीन बाग़ की दादियों में जितना प्यार है उतना तो कहीं नहीं देखा। और वहाँ की उम्दा बिरयानी भी खाई। उँगलियाँ तक चाटीं। मज़ा आ गया। बस यही कहूँगा कि, शाहीन बाग़ ज़िंदाबाद।

वहीं, अनुराग ने जामिया में कहा- 'मैं जामिया में पहली बार आया हूं। पहले लग रहा था कि हम मर गए हैं। लेकिन यहां आकर लगा कि हम जिंदा हैं। एक आंदोलन देखकर लगता है कि हम जिंदा हैं। मेरे लिए ये आंदोलन जामिया से शुरू हुआ। उन्होंने कहा कि ये लड़ाई बहुत लंबी हैं। कल, परसों या चुनाव के साथ ये खत्म नहीं होगी।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button