सभी खबरें

केंद्र सरकार ने किसी की भी जासूसी करवाकर कोई गड़बड़ी नहीं की – मंत्री गोपाल भार्गव 

मध्यप्रदेश/जबलपुर : शिवराज सिंह चौहान सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री और मध्य प्रदेश बीजेपी के कद्दावर नेता दो दिनों के दौरे पर बीते गुरुवार की शाम जबलपुर पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कई सवालों के जवाब दिए। लेकिन जो अहम मुद्दा था वो था पेगासिस स्पायवेयर मामला और ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों को लेकर हो रही राजनीती पर। 

पेगासिस स्पायवेयर मामले में मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस विरोध करके विपक्ष का धर्म निभा रही है, लेकिन वो दावे से कह सकते हैं कि केन्द्र सरकार ने किसी की भी जासूसी करवाकर कोई गड़बड़ी नहीं की। 

जबकि, ऑक्सीजन की कमी से देश में एक भी मौत ना होने के केन्द्र सरकार के दावे पर भी मंत्री गोपाल भार्गव ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन की कमी से मौत तभी साबित हो सकती है, जब संबंधित अस्पताल अपने मरीज की मौत ऑक्सीजन की कमी से होने का सर्टिफिकेट दे। मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि वो भारत सरकार के प्रवक्ता नहीं हैं, लेकिन ये बात दावे से कह सकते हैं कि देश के किसी राज्य सरकार द्वारा डेटा ना दिए जाने से ऑक्सीजन की कमी से शून्य मौतों का आंकड़ा सरकार ने संसद में पेश किया होगा। 

केन्द्र सरकार का बचाव करते हुए मंत्री भार्गव ने कहा कि केन्द्र सरकार ने उपलब्ध आकंड़ों पर ही ये दावा किया है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button