सभी खबरें

सिहोरा : ठाणे से बुढ़रा गांव लौटा मजदूर निकला कोविड-19 पॉजिटिव

ठाणे से बुढ़रा गांव लौटा मजदूर निकला कोविड-19 पॉजिटिव

सिहोरा तहसील का मामला : परिवार सहित घर में था क्वॉरेंटाइन,  पत्नी, बेटा, बेटी के साथ 5 जुलाई को लौटा था ट्रेन से
सिहोरा
सिहोरा तहसील के बुढ़रा गांव का रहने वाला (52) वर्षीय बुजुर्ग  कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुजुर्ग मुंबई के ठाणे में मजदूरी का काम करता था। 5 जुलाई को वह अपनी पत्नी बेटे और बेटी के साथ गांव लौटा था। सभी लोग होम क्वॉरेंटाइन थे। मंगलवार शाम को मिली जांच रिपोर्ट में बुजुर्ग तो कोरोना पॉजिटिव निकला, लेकिन बेटा, बेटी और पत्नी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
बीएमओ डॉ दीपक गायकवाड से हासिल मुताबिक सिहोरा तहसील के बुढ़रा ग्राम निवासी 52 वर्षीय बुजुर्ग मुंबई के ठाणे में मजदूरी का काम करता था। उसके साथ उसकी पत्नी बेटा और बेटी भी थे। 5 जुलाई को वह जनता ट्रेन से सिहोरा पहुंचा और यहां से एक निजी वाहन से अपने गांव चला गया। चारों के मुंबई से लौटने की जानकारी लगने पर स्वास्थ्य विभाग के अमले ने सभी के सैंपल कोविड-19 जांच के 6 जुलाई को लिए। सभी को होम क्वॉरेंटाइन कर दिया गया। मंगलवार शाम को मिली जांच रिपोर्ट में बुजुर्ग कोविड-19 पॉजिटिव निकला है। वही परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
मौके पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन की टीम : संबंधित बुजुर्ग की रिपोर्ट कोविड-19 पॉजिटिव मिलने की खबर लगते ही प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग का मामला गांव पहुंच गया है। कोविड-19 पोस्टर बुजुर्ग को जबलपुर के सुख सागर कोविड-19 सेंटर ले जाने की तैयारी है वही परिवार के तीनों सदस्यों को सिहोरा के इंस्टीट्यूशनल क्वॉरेंटाइन सेंटर लाया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button