ताज़ा खबरेंराज्यों सेसभी खबरें

शिवराज सिंह 3P के जरिए जीतते है चुनाव, मुझे आशंका हुई कही बिगड़ तो नहीं गया उनका मानसिक संतुलन : जीतू पटवारी

भोपाल : मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता जीतू पटवारी ने एक बार फिर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर करारा निशाना साधा है। 

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान नगरीय निकाय चुनाव में अपनी 18 साल की उपलब्धियां नहीं गिनाते।सीएम शिवराज सिंह चौहान तीन बार चुनकर आए। लेकिन अब वह लूट की सरकार के मुखिया है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से ढाई साल से उनकी भाषा बदल गई है। कल जब उन्होंने कमलनाथ को आतंकवादी कहा तो मुझे प्रदेश के मुखिया पर आशंका हुई कि कहीं उनका मानसिक संतुलन तो नहीं बिगड़ गया। आप जिस तरह की भाषा बोलते है आपको शर्म आना चाहिए।

जीतू पटवारी ने तीखे अंदाज़ में कहा कि आप आतंकवादी कमलनाथ को कहते हो, सुनील जोशी कहा गया? आतंकवादियों से किसका रिश्ता है? उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह आप तीन पी (पुलिस, पैसा और प्रशासन) के जरिये चुनाव जीतना चाहते है।

इस दौरान उन्होंने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा। जीतू पटवारी ने कहा कि चुनाव आयोग क्या प्रदेश में पहली बार चुनाव करवा रही है?  लोग परेशान होते रहे वोट नहीं डाल पाए। पर्ची होते हुए भी वोटर लिस्ट में नाम नहीं। मध्यप्रदेश में लाखों लोग वोट नहीं डाल पाए इसका दोषी कौन?

जीतू पटवारी ने नगरीय निकाय चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि नगर निगम का चुनाव 80-20 के अंतर से बीजेपी हार रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button