विभागों के बंटवारे को लेकर यहां फंसा है पेंच, शिवराज कैबिनेट की बैठक भी निरस्त

विभागों के बंटवारे को लेकर यहां फंसा है पेंच, शिवराज कैबिनेट की बैठक भी निरस्त

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट - आज सुबह 10:30 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh) ने कैबिनेट की बैठक (Cabinet Meeting) बुलाई थी। लेकिन फिर समय को बदलकर आज शाम 5:00 बजे कर दी गई थी। लेकिन इसी बीच शिवराज सरकार (Shivraj Government) की कैबिनेट बैठक को भी निरस्त (Cancelled) कर दिया गया हैं।

सूत्रों की मानें तो विभागों के बंटवारे पर सस्पेंस बरकरार हैं। हालांकि बीजेपी के कई दिग्गज कह चुके है कि सलाह मशवरा करने में वक़्त लगता हैं। जल्द ही विभाग के बंटवारे पर फैसला हो जाएगा। 

खबरों की मानें तो सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) अपने समर्थकों को बड़े विभाग देने की मांग कर रहें हैं। लेकिन सीएम शिवराज इस पर राजी नहीं है, जिसको लेकर पेंच फसा हुआ हैं। 

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में शिवराज मंत्रिमंडल (Shivraj Cabinet Expansion) का विस्तार तो जैसे तैसे हो गया। लेकिन विभागों के बंटवारे में हो रही देरी ने नये मंत्रियों (New Minister's) में बेचैनी को और बढ़ा दिया हैं। विभाग बंटवारे का इंतजार कर रहे मंत्री और उनके समर्थक इस बात के इंतजार में हैं कि उन्हें किस विभाग की जिम्मेदारी दी जाएगी। लेकिन आए दिन विभागों का बंटवारा टालता जा रहा हैं।