सभी खबरें

बिग बॉस ओटीटी में शमिता और राकेश का रिश्ता ले रहा है प्यार भरा मोड़, किस करते नज़र आए राकेश बापट

मुंबई : बिग बॉस के घर में लड़ाई -झगड़े जिस तरह आम बात है। वैसे ही दो कंटेस्टेंट के बीच नज़दीकियां आना भी बेहद आम बात है। । जहां राकेश बापट  और शमिता शेट्टी के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं। शो को शुरू हुए 2 हफ्तों से ज्यादा का वक्त हो चुका है और इतने वक्त में राकेश और शमिता का कनेक्शन पहले से बहुत स्ट्रॉन्ग हुआ है। दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझने लगे हैं। शो में ये भी देखा गया है कि शमिता अब राकेश को लेकर जलन भी महसूस करने लगी हैं। 

हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है। जो शमिता और राकेश के बीच बढ़ती नजदीकियों की कहानी को साफ-साफ बयां कर रहा है। इस वीडियो में शमिता खाना खा रही हैं और राकेश माइक्रोवेव में खाना गर्म कर रहे हैं। शमिता ने कहती हैं कि , “उसको पूरा गरम मत करना, वरना वो और हार्ड हो जाएगा”। वाइट कुरता पहने हुए राकेश ने पूछा, “और कुछ?” एक सेकंड के लिए वो राकेश को चुपचाप देखती रहीं, और फिर बोलीं, “तुम्हें कोई प्रॉब्लम है? मैं नहीं करूंगी”।शमिता के ऐसा कहने पर राकेश ने कहते हैं कि उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं है, और वो बस ये पूछ रहे थे कि उन्हें और कुछ कहना है। इसपर हल्का सा मुस्कुराते हुए शमिता ने आगे कहा, “यहां आओ और मुझे तुरंत एक किस करो”, और राकेश बिना एक भी पल ज़ाया किए उनके पास जाते हैं और शमिता को किस करते हैं। इस दौरान शमिता काफी ब्लश करती हुई भी नज़र आती हैं। वहीं पास खड़ी नेहा भसीन दोनों कोजी होते हुए देखकर कहती हैं ‘सो स्वीट’ ।  जिसपर शमिता ने कहा- ‘सिर्फ इसलिए क्योंकि वो बहुत क्यूट लग रहे हैं न…”!

हालांकि राकेश  इससे पहले भी शिमता को मनाते किस कर चुके हैं। दोनों कंटेस्टेंट के बीच काफी स्ट्रांग बॉन्ड बन गया है। हाल ही उन्होंने एक एपिसोड में शमिता को सुबह-सुबह किस करके जगाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button