सभी खबरें

शिवराज के मंत्री पर सिंधिया का हांथ, पार्टी में मजबूत हो रहे हैं सिंधिया, क्या हो सकते हैं अगले मुख्यमंत्री!

सागर/प्रियंक केशरवानीः– मध्यप्रदेश के गढ़ाकोटा में रहस मेले के मंच पर शिवराज के मंत्री गोपाल भार्गव भावुक हो गए। बोले- मैं रहूं या न रहूं, ये मेला चलते रहना चाहिए। मंच से संबोधन के दौरान भार्गव का गला भर आया, और वह भावुक हो कर बैठ गए। भार्गव को भावुक देख कर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया उनका सहारा बने, उन्होंने मंच से कहा कि आपका साथ मैं और यहां की जनता मिलकर अंतिम सांस तक देने को तैयार रहेंगे। गोपाल जी, आपके साथ ज्योतिरादित्य खड़ा है।

गढ़ाकोटा में रहस मेला चल रहा है, मेले की परंपरा 214 साल पुरानी है। गोपाल भार्गव के मंत्री बनने के बाद इस मेले को भव्य स्वरूप दिया गया था। PWD मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा – आप लोग इस मेले को आगे बढ़ाते रहें। हम लोग तो ऐंसे हैं कि राजनीति में कोई भरोसा नहीं रहता। जीवन का भी कोई भरोसा नहीं है, लेकिन धर्म, परंपरा के लिए जो लोग अपना इतिहास भूल जाते हैं, इतिहास उन्हें भी भुला देता है।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा- अभी मंच से गोपाल जी कह रहे थे कि मैं रहूं या ना रहूं, ये मेला चलना चाहिए। विधि का विधान है, लेकिन मैं रहली की जनता से विश्वास लेना चाहता हूं कि जिस व्यक्ति ने अपना संपूर्ण जीवन आप को समर्पित किया, जिस व्यक्ति के जीवनकाल में हर क्षण में अगर अवाज उठी तो रहली के झंडे की अवाज उठी, सागर के झंडे की अवाज उठी, उस व्यक्ति का साथ आप और हम मिलकर अंतिम सांस तक देने के लिए तैयार रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button