सभी खबरें

भोपाल : BJP के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह ने नगर निगम ऑफिस पर दिया धरना, ये है पूरा मामला 

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत हजारों दुकानदारों को हटा दिया गया है। लेकिन उन्हें विस्थापित नहीं किया गया। इसके साथ ही तोड़ी गई दुकानों के बदले बैठने की जगह भी नहीं दी गई। बताया जा रहा है कि लंबे समय से दुकानदारों को विस्थापित करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन कुछ नहीं हो रहा। जिसके कारण हज़ारों हालत खराब है। 

वहीं, शुक्रवार को BJP के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह आईएसबीटी स्थित नगर निगम ऑफिस पहुंचे। इस दौरान उनके साथ मौजूद समर्थकों और दुकानदारों ने जमकर प्रदर्शन किया। पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह समर्थकों के साथ गेट पर बैठ गए और उसे बंद कर दिया। करीब डेढ़ घंटे तक नारेबाजी होती रही। 

पूर्व विधायक ने बताया कि, हमारी मांग दुकानदारों को विस्थापित करने की है। उन्होंने बेरोजगारों की समस्या को तत्काल दूर करने की मांग की।

इधर, निगम कमिश्नर केवीएस चौधरी कोलसानी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पूर्व विधायक सिंह से चर्चा की। कमिश्नर के आश्वासन के बाद विधायक और उनके समर्थक गेट से हटे। निगम कमिश्नर से कहा है कि भोपाल कमिश्नर और कलेक्टर के साथ मीटिंग करें। हमें भी बुलाए। ताकि, दुकानदारों की समस्या दूर हो।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button