सभी खबरें

करीना कपूर खान ने बताई सैफ अली खान के बारे में कुछ रोचक बाते ,आइये जानते है

यु तो सभी जानते है की एक्टर सैफ अली खान(Saif ali khan) और करीना कपूर खान(Kareena kapoor khan) बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। दोनों पिछले 10 साल से साथ हैं और दोनों की शादी को तकरीबन 7 साल का वक्त हो चुका है।

एक्टर सैफ अली खान(Saif ali khan) और करीना कपूर खान(Kareena kapoor khan) बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं।  दोनों पिछले 10 साल से साथ हैं और दोनों की शादी को तकरीबन 7 साल का वक्त हो चुका है। इन दोनों की जिंदगी को और भी ज्यादा खुशियों से भर दिया है उनके बेटे तैमूर अली खान(Taimur ali khan) ने, जो कि सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहता है। हाल ही में करीना कपूर खान(Kareena kapoor khan) ने एक टॉक शो में कुछ दिलचस्प सवालों के जवाब दिए।

इस टॉक शो का नाम था द लव लाफ लाइव शो, शो पर करीना(Kareena), सैफ अली खान(Saif ali khan) के साथ अपनी ट्यूनिंग पर बातचीत कर रही थीं जिस दौरान एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया, “कोई भी बात कहिए उसका पहला रिएक्शन होता है 'नहीं'. मैं उससे कहती हूं कि सैफ(Saif) तुम करना क्या चाहते हो? क्या हम हर चीज को ट्राय करके ही आगे बढ़ें.”

करीना(Kareena) ने बताया कि कई बार ऐसा होता है कि सैफ ने जिस बात पर नहीं बोला होता है उसके थोड़ी देर बाद वह खुद ही आकर उस बात के लिए हां बोल देते हैं।  करीना ने दोनों की खूबसूरत ट्यूनिंग पर बताया, “मुझे लगता है हम दोनों ही बहुत सोशल हैं लेकिन हम फिल्म पार्टीज के लिए नहीं जाते हैं। वह कोई भी ट्रायल शो देखने नहीं जाना चाहता है क्योंकि उसका कहना है कि वो झूठ नहीं बोल सकता.”

करीना(Kareena) ने कहा, “आमतौर पर हमारी शाम ऐसी होती है कि वह पढ़ रहा होता है और बहुत सारी मोमबत्तियां जल रही होती हैं। हमारा डिनर आमतौर पर जल्दी हो जाता है। यही कोई 7.30 या 8 बजे तक.” करीना(Kareena) ने बताया कि हफ्ते में तीन बार वो ये बात कहता ही है कि चलो कुछ बनाते हैं, वाइन की एक बोतल ले आते हैं और बातें करते हैं।

जिस की हम सब जानते है सैफ(Saif) नवाबो के खानदान से है लेकिन वो अपनी लाइफ नवाबो की तरह नहीं जीते ,वो अपनी लाइफ एक दम सिंपल जीते है। करीना(Kareena) को उनकी यही आदत बहुत पसन्द है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button