सभी खबरें

बीजेपी जो कुछ भी करती है, वह मुल्क की भलाई के लिए करती है : साध्वी प्रज्ञा

 

  • बांटने वाली ताकतें देश में अस्थिरता पैदा करना चाहती हैं
  • देश के कर्णधार गृहमंत्री को पता है कि इससे कैसे निपटना है
  • दिल्ली पुलिस पर हमले के बारे में साध्वी प्रज्ञा ने कहा, मामला काफी आगे बढ़ गया है

भोपाल : आयुषी जैन : भोपाल की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अपने अटपटे बयानों से अक्सर सुर्खियों में रहती है, हाल ही में उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी पार्टी और केंद्र सरकार की तारीफ की है. प्रज्ञा सिंह ने गुरुवार को कहा कि पूरा देश जानता है कि बीजेपी जो कुछ भी करती है, वह मुल्क की भलाई के लिए करती है. इस बार संसद सत्र में जो भी फैसले लिए गए, वे देशहित में हैं और देश को इससे मजबूती मिलेगी. बीजेपी सांसद ने कहा, बांटने वाली ताकतें देश में अस्थिरता पैदा करना चाहती हैं और देश के कर्णधार गृहमंत्री को पता है कि इससे कैसे निपटना है.

हाल ही में दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गृह मंत्री अमित शाह का इस्तीफा मांगा है. इस पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, यह सब उन्हीं (कांग्रेस) का किया कराया है, इसलिए वे ही लोग इस्तीफा मांग रहे हैं. उनकी नैतिकता के बारे में 1984 सिख विरोधी दंगे और इमरजेंसी के दौरान पता चल गया था.

NRC पर प्रज्ञा ने उठाया सवाल
राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के एक सवाल पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, अभी बच्चा पैदा भी नहीं हुआ और लड़का है लड़की, अभी से इसकी घोषणा कर दी गई है. यहां तक लोगों ने उसका नाम भी रख दिया. प्रज्ञा ठाकुर ने अपने बयान में एनआरसी मुद्दे को बेवजह तूल दिए जाने की ओर इशारा किया. दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने गृह मंत्री अमित शाह का इस्तीफा मांगा है. इस पर प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, यह सब उन्हीं (कांग्रेस) का किया कराया है, इसलिए वे ही लोग इस्तीफा मांग रहे हैं. उनकी नैतिकता के बारे में 1984 सिख विरोधी दंगे और इमरजेंसी के दौरान पता चल गया था. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, उन्हें इसका कोई नैतिक हक नहीं, वे किस आधार पर इस्तीफा मांग रही हैं.

दिल्ली पुलिस पर हमले के बारे में साध्वी प्रज्ञा बोली-
दिल्ली हिंसा में कुछ ऐसी भी तस्वीरें आई हैं जिनमें पुलिसकर्मियों पर लोगों के हमले दिखाए गए हैं.  यह मामला काफी आगे तक पहुंच गया है. इसे फौरन रोका जाना चाहिए. जब भी ऐसे अराजक तत्व सामने आएं, उन्हें फौरन हटाया जाना चाहिए. बता दें, धीरे-धीरे दिल्ली अपने पुराने मिजाज पर वापस लौटने के लिए जद्दोजहद करती दिख रही है. दिल्ली के नॉर्थ ईस्ट इलाके में हिंसा के 4 दिनों के बाद हिंसाग्रत रहे इलाके अब रोजमर्रा के कामों में मशगूल दिखने लगे हैं. ऐसे ही उत्तर पूर्व दिल्ली का इलाका गोकुलपुरी है, जहां सोमवार की रात को जबरदस्त हिंसा हुई थी. इस क्षेत्र का गंगा विहार मुहल्ला सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button