सभी खबरें

साध्वी प्रज्ञा ने साधा प्रियंका पर निशाना कहा- दंगा और आतंकवादियों का समर्थन करती है, कांग्रेस

भोपाल। आयुषी जैन : हमेशा से ही अपने अटपटे बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने एक बार फिर गांधी परिवार पर सीधा हमला बोला है
भोपाल की बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा हमेशा ही विवादों से घिरी रहती हैं और हो भी क्यों न ?? उनके बयान हमेशा ही विवादस्पद होते हैं. इस बार भी प्रज्ञा ने कांग्रेस को नीचा दिखाने का मौका नहीं छोड़ा और अपनी तीखी टिपण्णी में कहा-  इतिहास गवाह है दंगा और आतंकवादियों का समर्थन हमेशा से कांग्रेस करती आ रही है इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस और वामपंथियों को घुसपैठियों का समर्थक भी बताया है.

 

कांग्रेस और वामपंथी फैला रहे रहे हैं, शंका
हम आपको बता दें रविवार को राजधानी में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में एक रैली निकाली थी. जिसमें बीजेपी नेताओं, सांसदों, विधायकों और आरएसएस के तमाम लोग भी उपस्थित थे. रैली का नेतृत्व राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने किया।
साध्वी ने कहा कि, जब संसद के दोनों सदनों से पारित होकर, महामहिम राष्ट्रपति के हस्ताक्षर होने के बाद यह कानून बन गया है तो इसे देशभर में लागू करने से कौन रोक सकता है ? वहीं साध्वी ने यह भी माना कि इस कानून को लेकर लोगों के मन में शंका है लेकिन यह शंका कांग्रेस और वामपंथी फैला रहे रहे हैं.

कांग्रेस की स्वतंत्रता सेनानियों के अपमान करने की संस्कृति

साध्वी ने कहा कि वीर सावरकर स्वतंत्रता सेनानी है, लेकिन कांग्रेस की स्वतंत्रता सेनानियों के अपमान करने की संस्कृति रही है. और साथ ही प्रज्ञा ने प्रियंका गांधी के उपद्रियो के घर जाने पर कहा कि इतिहास गवाह है कि कांग्रेस दंगा और आतंकवादियों का समर्थन हमेशा से करती आयी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button