सभी खबरें

संघ प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे इंदौर दौरे पर, इस पर कांग्रेस ने कहा भाजपा की खिसकती जमीन की हकीकत जानने आए हैं… 

  • मोहन भागवत संगठन का फीडबैक लेने पहुंचे इंदौर 
  • शहर के गणमान्य नागरिकों से करेंगे मुलाकात
  • कोरोना प्रोटोकॉल के कारण नहीं रखा कोई सार्वजनिक कार्यक्रम

इंदौर/निशा चौकसे:- आरएसएस के सर संघचालक और व्यावहारिक नेता मोहन भागवत इंदौर पहुंचे हैं. उनका इंदौर में दो दिन का कार्यक्रम है. बता दें कि भागवत आज सुबह उदयपुर ट्रेन से इंदौर पहुंचे हैं. जहां वो सत्ता और संगठन का फीडबैक लेंगे. दौरे के दौरान उनका कई लोगों से मेल मुलाकात का कार्यक्रम है. दरअसल, मोहन भागवत का ये दौरा वैसे तो रूटीन बताया जा रहा है लेकिन वे अपने प्रवास के दौरान सत्ता और संगठन का फीडबैक भी लेंगे. कोरोना प्रोटोकॉल के कारण हालांकि उनका कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं रखा गया है. न ही वे कोई बड़ी बैठक करेंगे. लेकिन वे 8 से 10 लोगों की टोली के रूप में लोगों से मिलेंगे.

गणमान्य नागरिकों से मुलाकात करेंगे
संघ प्रमुख करीब 3 घंटे संघ कार्यालय में पूजा अर्चना में बिताने के बाद बंगाली चौराहे के चमेली पार्क में विनोद अग्रवाल के घर लंच करने पहुंचे. उन्होंने उस दौरान बुद्धजीवियों से मुलाकात भी की. इसके अलावा वे शहर के गणमान्य नागरिकों से मुलाकात करेंगे. वे साइन लैंग्वेज को भाषा का दर्जा दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले ज्ञानेंद्र पुरोहित और मोनिका पुरोहित से भी मुलाकात करेंगे. पुरोहित दंपत्ति दिव्यांगों के लिए एक संस्था भी चलाते हैं. अभी हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने साइन लैंग्वेज को भाषा का दर्जा दिया है, जिसका फायदा देश के करोड़ों दिव्यांगों को मिला है.

बीजेपी की हकीकत जानने आए हैं 
कांग्रेस का कहना है वे बीजेपी की खिसकती जमीन की हकीकत जानने इंदौर आए हैं. महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष अर्चना जायसवाल का कहना है आप सभी को पता है कि जिस तरह से कोरोना काल में सभी परेशान रहे हैं चाहे वों व्यापारी हों या किसान महिला. सब लोग कहीं ना कहीं से दुखी हैं. मैं तो मोहन भागवत जी को मैं प्रणाम करती हूँ और कहना चाहती हूं कि वे अपने कार्यकर्ताओं को समझाएं कि जनता के दुख में भागीदारी करें. उनकी समस्याएं समझकर उनका निराकरण करें. अकेले बैठकें करने से कुछ होने वाला नहीं है.
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button