रीवा : संजय गांधी अस्पताल में डॉक्टर समेत कोरोना से चार की मौत

रीवा : संजय गांधी अस्पताल में डॉक्टर समेत कोरोना से चार की मौत

 

 

  • संभाग में 25 नए पॉजिटिव, रीवा में 4, सतना में 3, सिंगरौली में 7 और सीधी में 11 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, रीवा में अब तक कुल


रीवा : गौरव सिंह : संभाग में शनिवार को रीवा और सतना की अपेक्षा सीधी और सिंगरौली में संक्रमितों की संख्या ज्यादा रही। रीवा में पांच दिन लॉकडाउन के बाद पहली बार महज चार की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक संभाग में कुल 25 नए पॉजिटिव केस आए हैं। जिसमें रीवा के 4 हैं। जबकि सतना में 3, सिंगरौली में 7 और सीधी में 11 की रिपोर्ट कोरोना संक्रमण की रजिस्टर पर दर्ज की गई है।

एसजीएमएच में सतना के डॉक्टर समेत चार की मौत
संजय गांधी अस्पताल में दो दिन के भीतर डॉक्टर समेत चार संक्रमितों की मौत हो गई। मरने वालों में मऊगंज के एक व्यक्ति का शव अभी मर्चुरी में रखा गया है। देरशाम तक रिपोर्ट आने का इंतजार रहा। अस्पताल की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार सुबह 11.45 बजे सतना के डॉ हरीगौतम की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन दिन पहले सतना ेसे रेफर होकर आए थे। इसी तरह सतना के ही किशन चंद्र समेत रीवा के रानी तालाब निवासी कुशीराम की मौत हो गई। सीएमओ के अनुसार शनिवार को तीन की कोरोना प्रोटोकाल के तहत दाहसंस्कार के लिए नगर निगम को शव सुपुर्द कर दिया गया है। मऊगंज निवासी एक व्यक्ति का शव मर्चुरी में रखा गया है। रिपोर्ट आने का इंतजार है।


26 डिस्चार्ज, एक्टिव केस 152
रीवा. जिले में केयर सेंटर में 26 मरीज ठीक होकर घर चले गए। मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक अब तक कुल संक्रमितों की संख्या 426 हो गई है। एक्टिव केस 152 हैं। अब तक कुल 18557 का सैंपल जांच कराया गया। जिसमें 17481 की रिपोर्ट निगेटिव हो चुकी है। अभी 1058 की रिपोर्ट आना बाकी है.