Realme ने लांच किया नारजो 10 सीरीज, कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स, यहां जानें सबकुछ

Realme ने लांच किया नारजो 10 सीरीज, कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स, यहां जानें सबकुछ

Bhopal Desk (Gautam Kumar)

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने भारत में अपनी नारजो 10 सीरीज को लॉन्च कर दिया है। सीरीज में दो मॉडल नारजो 10 और 10A शामिल हैं। कंपनी ने इन दोनों ही स्मार्टफोन में ग्राहकों को कम कीमत में ज्यादा सुविधाएं देने का प्रयास किया है। Realme Narzo 10 की कीमत 11,999 रुपए है, जबकि Realme Narzo 10A को आप 8,499 रुपए में खरीद सकेंगे। दोनों ही फोन सिंगल वैरिएंट में लॉन्च किए गए हैं। नारजो 10 को रियलमी 6i का रीब्रांडेड वर्जन कह जा रहा है, जिसे मार्च में म्यांमार में लॉन्च किया गया था जबकि नारजो 10A को रियलमी C3 थाइलैंड मॉडल का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है।

दोनों ही स्मार्टफोन्स ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराए जाएंगे। Narzo 10 की 18 मई को जबकि Narzo 10a की 22 मई को पहली सेल आयोजित की जाएगी। Realme Narzo 10a एक ही स्टोरेज ऑप्शन 3GB RAM + 32GB में आता है। वहीं, Narzo 10 भी एक ही स्टोरेज ऑप्शन 4GB RAM + 128GB में आता है। Narzo 10A के रियर पैनल पर बड़ा आइकॉनिक रियलमी लोगो दिया गया है, वहीं Narzo 10 का रियर पैनल खास डिजाइन के साथ आता है। Realme Narzo 10A स्मार्टफोन को सो ब्लू और सो वाइट कलर ऑप्शंस में उतारा गया है। Realme Narzo 10 को दैट ग्रीन, दैट वाइट कलर में खरीदा जा सकेगा।

Realme Narzo 10A
Realme Narzo 10A में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसमें वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच दिया गया है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G70 प्रोसेसर दिया गया है। ये स्मार्टफोन Android 10 बेस्ड Realme UI पर चलता है। Narzo 10A में फोटॉग्रफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं। प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है, दूसरी 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

Realme Narzo 10
इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है जहां मिनी ड्रॉप नॉच है। ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G89 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर चलता है। इस स्मार्टफोन में Android 10 बेस्ड Realme UI है। यहां आपको चार रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इस फोन में तीन कार्ड स्लॉट दिए गए हैं और इसमें भी रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।