सभी खबरें

"द लोकनीति" की खबर का असर, अधिकारी राकेश अयाची का जबलपुर से कटनी हुआ ट्रांसफर

द लोकनीति” की खबर का असर, अधिकारी राकेश अयाची का जबलपुर से कटनी हुआ ट्रांसफर

 जबलपुर/गरिमा श्रीवास्तव :- जबलपुर के अतिक्रमण अधिकारी राकेश अयाची का ट्रांसफर अब जबलपुर से कटनी कर दिया गया है. बता दें कि 1 जुलाई को राकेश अयाची ने  अपनी बेटी की शादी की थी जिसमें लगभग 400 लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई थी.. जिसके बाद राकेश अयाची की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.. “द लोकनीति” ने इस खबर को प्रमुखता से छापा था.. जिसका असर अब देखने को मिला है.तो वही कल से सोशल मीडिया पर लगातार भाजपा विधायक के समर्थकों ने राकेश अयाची के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था.. 

 लोगों का कहना है कि जबलपुर में जो भी कोरोना विस्फोट हुआ, क्या हो रहा है. उसके मुख्य वजह यह पढ़े-लिखे ऊंचे तबके के नगर निगम अतिक्रमण अधिकारी राकेश अयाची हैं. 

बताते चलें कि अपर आयुक्त की बेटी के विवाह समारोह के कार्यक्रम गुलजार होटल व विजन महल में हुए थे। समारोह में शामिल रहे बेटी के अपर आयुक्त पिता समेत 10 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं तथा सैकड़ों लोगों के संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है।

 राकेश अयाची की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार में हड़कंप मच गया है… साथ ही शादी में शरीक हुए लोगों पर भी संकट छा चुका है..शादी के कार्यक्रम अलग-अलग होटलों में संपन्न हुए थे. 

यह भी पढ़ें :- 

https://thelokniti.com/news/news-mlas-supporters-starts-campaign-on-social-media-agains-rakesh-ayachi

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button