सभी खबरें

Rajgarh : थप्पड़ मारने में माहिर हैं कलेक्टर साहिबा , 61 साल के एएसआई को भी मारा था थप्पड़

Rajgarh News Gautam :- राजगढ़ थप्पड़कांड में आये दिन सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। खबर है कि उसी दिन ड्यूटी पर तैनात 61 वर्षीय एएसआई (ASI) नरेश शर्मा और एक पटवारी (Patwari) को भी कलेक्टर(Collector) निधि निवेदिता ने थप्पड़ मारा था। एएसआई (ASI) ने इसकी शिकायत अपने सीनियर (Senior) अफसरों से भी की थी। राजगढ़ पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा का कहना है कि उन्हें इससे संबंधित शिकायत मिली है।

क्यों पिटे एएसआई
एएसआई शर्मा की ड्यूटी उस दिन महारैली में ही थी। जानकारी के अनुसार ब्यावरा वैष्णो मंदिर के पास खड़े होकर एएसआई शर्मा रैली की रिकॉर्डिंग अपन कैमरे (Camera) में कर रहे थे। तभी अचानक डेढ़ बजे कलेक्टर साहिबा आयीं और शर्मा को गाडी से निकालकर थप्पड़िया दिया। इसी तरह रैली शुरू होने के पहले मौके पर पटवारी जितेंद्र ड्यूटी कर रहे थे, तब वहां से निकलते वक्त कलेक्टर ने उन्हें फटकार लगाई और थप्पड़ मारा था। इसका वीडियो भी करीब 2 दिन से सारे सोशल प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहे हैं।

थप्पड़ मारने में माहिर लगती हैं कलेक्टर निधि
चलिए ये बात तो मान ली जायेगी की भाजपा(BJP) नेता उग्र हो रहे थे वहां का माहौल बिगड़ सकता था इसलिए निवेदिता ने उन्हें थप्पड़ मारा लेकिन इन पुलिसवालों ने कौनसा माहौल बिगाड़ा था की इन्हे भी थप्पड़िया दिया गया। या तो कलेक्टर महोदय को शिक्षिका बनने का शौख है या उनमे संस्कार की कमी है क्यूंकि कोई कितने भी बड़े ओहदे पर हो अगर एक बुज़ुर्ग एएसआई को थप्पड़ मारती है तो उनका यह कर्म तो यही दर्शाता है। बहरहाल शर्मा जी और जीतेन्द्र ने इस मामले में आवेदन दे दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button