सभी खबरें

राजस्थान : केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस विधायक की बातचीत के तीन कथित ऑडियो वायरल! हो रही है ये बड़ी डील

राजस्थान – राजस्थान (Rajasthan) में चल रही सियासी उठापठक के बीच अब कहानी में एक नया मोड़ आ गया हैं। केंद्रीय मंत्री (Union Minister) और कांग्रेस विधायक (Congress MLA) के बीच की बातचीत का कथित ऑडियो वायरल (Audio Viral) हुआ हैं। मिली जानकारी के अनुसार तीन ऑडियो वायरल हुए हैं। जिसमें कांग्रेस सरकार (Congress Government) गिराने की बात कही गई हैं। 

केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस विधायक के बीच चल रही कथित बातचीत में कांग्रेस सरकार को गिराने की चर्चा चल रही हैं। आडियो में सरकार के घुटने टिकाने की बात की जा रही हैं। साथ ही होटल में आठ दस दिन रुकने की बात भी की जा रही हैं। 

वहीं, दावा ये भी किया गया है कि ऑडियो में जो आवाज है वो एक केंद्रीय मंत्री (Union Minister) और कांग्रेस के विधायक (Congress MLA) की बीच की हैं। इसमें एक व्यक्ति और है जो कुछ और विधायकों को साथ लेने की बात कह रहा हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार मामला गंभीर होने के कारण इसे एसओजी (SOG) के सिर्फ तीन अफसरों के सामने ही रखा गया हैं। एसओजी अफसरों का कहना है कि पूरे मामले की सत्यता जांचने के बाद या तो नया केस दर्ज किया जाएगा या फिर पुराने चल रहे केस में ही इसे जांच में लिया जाएगा। संभव रहा तो वॉयस टेस्ट भी किए जा सकते हैं।

इसके अलावा इस बारे में कोई कुछ कहने को तैयार नहीं हैं। लेकिन इन ऑडियो के वायरल (Audio VIRAL) होने के बाद एक और सियासी धमाका हो गया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button