रायसेन/ साँची : शिवराज सिह रायसेन के देवनगर आम सभा मे पहुँचे, कॉंग्रेस व कमलनाथ सरकार पर जमकर साधा निशाना 

रायसेन/ साँची : शिवराज सिह रायसेन के देवनगर आम सभा मे पहुँचे, कॉंग्रेस व कमलनाथ सरकार पर जमकर साधा निशाना 

शिवराज सिह चौहान रायसेन के देवनगर आम सभा मे पहुँचे कॉंग्रेस  कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कमलनाथ के पाप का घड़ा सवा साल में ही भर गया। प्रभुराम और सिंधिया ने पाप का घड़ा फोड़ दिया , विकास किया नही बचन पत्र जारी कर दिया l 

 रायसेन/ साँची से अमित दुबे की रिपोर्ट :-  रायसेन के देवनगर में साँची से बीजेपी प्रत्याशी प्रभुराम चौधरी के पक्ष में आयोजित आम सभा मे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पहुँचे मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी बेटीयो पढ़ते रहना मामा मंच से कह रहा है, मैरिट में आने बाले भांजी भांजियों की फीस मामा की सरकार भरेगी बच्चे जनरल के हो या एसटी एससी के वह देव नगर से मॉडल स्कूल छिंदवाड़ा ले गए तो मैं अगले साल देवनगर को डिग्री कॉलेज दूंगा। ये भाजपा है, प्रभुराम कहां पड़े थे दुष्टों में। देवनगर की जनता और आस पास की पंचायतें राजी होंगी तो देवनगर को नगर पंचायत बनाएंगे। 
कमलनाथ को हीरोइनें ही क्यों नजर आती हैं, हमे तो देवियां ही नजर आती हैं। मेरा नरा तो नर्मदा किनारे जेत गांव में गडा है, तुम्हारा नरा कहा गड़ा है कमलनाथ। हां मैं नंगा भूखा हूं, है उद्धोगपति तुमने मेरे भांजे भांजियों की फीस भी छीन ली, उद्धोगपति तुमने किसानों का जीरो परसेंट का कर्जा छीन लिया, उद्धोपति तुमने गरीबों का कफन छीन लिया। हम नंगे भूखे हैं, खराब फसलों का सर्वे कराया है किसानों को मुआवजा देंगे,  कमलनाथ के पाप का घड़ा सवा साल में ही भर गया। प्रभुराम और सिंधिया ने पाप का घड़ा फोड़ दिया। किसानों चिंता मत करना तुम्हारे सिर पर रखा कर्ज का घड़ा मैं हटाऊंगा। बारे बंगाल के जादूगर, कर्ज माफी के नाम पर मरी हुई चुहिया लेकर घूम रहे हो। 
गरीबों के लिए शिवराज के पास कोई कमी नहीं है। महिला सशक्तिकरण के लिए स्वसहायता समूहों को 14 करोड़ दिए जाएंगे। जब प्रभुराम क्षेत्र के लिए पैसा मांगते थे तो कमलनाथ कहते थे पैसा नहीं है, मैं देवनगर में कह रहा हूं मेरे पास पैसे की कमी है।  मैं उधार लूंगा और गरीबों की मदद करूंगा। 
सरकार को स्थायी करना है तो सांची में प्रभुराम का जीतना जरूरी है। ये गए तो हम भी गये। कोई भूल गलती हो तो माफ करना।
आज एक ओर बचन पत्र जारी किया है वादे पूरे किए नही बचन निभाये नही अब फिर नया बचन पर जारी कर दिया कॉग्रेष के कांच की हांडी एक बार चढ़ि है  बार बार नही चढेगी बाते है बातों का क्या बचन पत्र नही कपट पत्र है

इस कार्यक्रम में संसद रमाकांत भार्गव पूर्व मंत्री रामपाल सिंह पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा सुरजीत चौहान धर्मेंद्र चौहान जिला अध्यक्ष जयप्रकास किरार युवा नेता मुदित शेजवार सहित कई कई बड़े नेता मंच पर मौजूद रहे।