सभी खबरें

क्यों बोले दिग्गी राजा की उनके भी खिलाफ हो जांच, और वीडी शर्मा ही करे ये काम, जानिए पूरा मामला 

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट : मध्यप्रदेश के गुना में बुधवार को किसान और उसकी पत्नी के साथ हुए अमानवीय घटना के बाद से ही ये मामला प्रदेश में तूल पकड़ा हुआ हैं। साथ ही साथ शिवराज सरकार के लिए भी यह मुसीबत का सबब बना हुआ हैं। विपक्ष लगातार इस मुद्दे को लेकर शिवराज सरकार का घेराव कर रहा हैं। तो वहीं अब सरकार ने कांग्रेस पर ऊंगली उठानी शुरू कर दी हैं। 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने घटना को कांग्रेस और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को जोड़ते हुए कहा कि गुना की घटना के बहाने कांग्रेस मध्यप्रदेश के सामाजिक वातावरण को बिगाड़ने का षडयंत्र कर रही हैं। वीडी शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार इस घटना की जांच तो करा रही है, लेकिन इस मामले में दिग्विजय सिंह की भूमिका की भी जांच होनी चाहिए। इस प्रश्न का जवाब खोजा जाना चाहिए कि आखिर किसकी शह पर गब्बू पारदी ने इस जमीन पर कब्जा करने की हिम्मत जुटाई। 

वीडी शर्मा द्वारा दिग्विजय सिंह पर किये गए इस हमले के बाद सिंह ने भी ट्विटर के माध्यम से वीडी शर्मा पर पलटवार किया। साथ ही जांच का स्वागत भी किया। 

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा की – मैं भाजपा अध्यक्ष बीडी शर्मा द्वारा गब्बू पारधी और मेरे संबंधों की जांच की मांग का स्वागत करता हूँ। मैं शिवराज जी से अनुरोध करता हूँ कि इसकी जांच बीडी शर्मा जी को ही सौंपी जाए। यह भी जांच करें कि शासकीय भूमि पर क़ब्ज़ा हटाने की कार्रवाई भाजपा के 15 साल के शासनकाल में क्यों नहीं की गयी?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button