जानिए क्यों पहनी थी राधिका आप्टे ने फटी-पुरानी-छेद वाली साड़ी 

जानिए क्यों पहनी थी राधिका आप्टे ने फटी-पुरानी-छेद वाली साड़ी 

फैंसी कपड़ों पर बहुत कम पैसे ख़र्च करती हैं राधिका, जानिए आप भी 

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने बोल्ड क़िरदारों और अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। अपने खास अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस राधिका की एक और खासियत है वो शायद बहुत कम लोग जानते हों। राधिका ने खुद एक इंटरव्यू में बताया है कि वो फैंसी कपड़ों पर ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं करती हैं। यहां तक कि उन्होंने अपनी शादी में भी पुरानी साड़ी पहनी थी।

लाइफ़स्टाइल मैगज़ीन फ़ेमिना को दिए एक इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने अपनी लाइफ़ से जुड़ी कुछ ख़ास बातें शेयर की, राधिका ने बताया कि 'मैंने अपनी शादी में दादी मां की पुरानी मराठी साड़ी पहनी थी जिसमें कई सारे छेद भी थे वो साड़ी कई जगहों पर फटी हुई थी, पर मैं अपनी दादी मां से इतना प्यार करती हूँ और इसीलिए मैंने अपनी शादी के ख़ास मौक़े पर उनकी साड़ी पहनी थी' 

राधिका ने साल 2012 में शादी की थी उनके पति का नाम बेनेडिक्ट टेलर है। बेनेडिक्ट पेशे से म्यूजिशियन है और विदेशी धरती लन्दन के रहने वाले हैं। वहीं राधिका मराठी लड़की हैं उन्होंने फिल्‍म 'वाह, लाइफ़ हो तो ऐसी' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी हिंदी के अलावा राधिका अंग्रेजी, तमिल, तेलगु, मराठी, बांगला, मलयालम हर इंडस्ट्री में लगातार काम कर रहीं हैं। कई सारी शार्ट फिल्में, वेब सीरीज़ में भी वो दिखाई देती हैं एक्टिंग के लिए राधिका पागलपन अलग-अलग भाषाओं में आई उनकी फ़िल्मों से जाना-समझा जा सकता है।