सभी खबरें

IIFA Awards : मध्यप्रदेश में जल्द खुलेगा फिल्म इंस्टीट्यूट : कमलनाथ

IIFA Awards : मध्यप्रदेश में जल्द खुलेगा फिल्म इंस्टीट्यूट : कमलनाथ   

भोपाल : आयुषी जैन :सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिज आईफा की तारीखों की घोषणा करने भोपाल के मिंटो हॉल पहुंचे हैं. ये दो बड़े सितारे आइफा की घोषणा करने भोपाल आये थे.
मीडिया से बातचीत करते हुए फिल्म अभिनेता सलमान ने कहा कि आईफा अवॉर्ड के बाद मध्य प्रदेश में टूरिज्म बढ़ेगा.
इंदौर हमें पता है कि बहुत बड़ी और बहुत जल्दी विकास करने वाली सिटी है. इंदौर-भोपाल फिल्म इंडस्ट्री वाले जब देखते हैं, तो बहुत ज्यादा आकर्षित होते हैं. इससे पहले भी मैं 25 दिनों तक यहां शूटिंग के लिए रुका था और अब जल्द ही दूसरी फिल्मों की शूटिंग के लिए आऊंगा. जबकि सीएम कमलनाथ ने कहा कि आईफा में मध्यप्रदेश के सब कलाकार जो खासकर टीवी में हैं. इसके अलावा कैमरामैन, इलेक्ट्रिशियन, टेक्नीशियन हैं. उन सबका आईफा अवॉर्ड में सम्मान होगा. जिन्‍होंने एक नए भविष्य के लिए प्रदेश से बाहर जाकर नाम रोशन किया. उम्मीद है कि आईफा में मेरी ये रिक्वेस्ट स्वीकार होगी.

सूबे के कलाकारों को अधिक से अधिक मौका मिले
सीएम कमलनाथ ने कहा कि सरकार का लक्ष्य है कि प्रदेश के अधिक से अधिक कलाकार फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ें. जबकि फिल्म इंडस्ट्रीज में मध्य प्रदेश के बहुत सारे कैमरामैन और लाइटमैन मुंबई में काम करते हैं. उन सबको मिलाकर फिल्म इंस्टीट्यूट जल्द प्रदेश में खोलेंगे, ताकि सूबे के कलाकारों को अधिक से अधिक मौका मिल सके.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button