सभी खबरें

PWD के कार्यपालन यंत्री ने इमरती देवी को थमाया बंगला खाली करने का नोटिस, कहा मंत्रिपद तक के लिया था

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर हुए उपचुनाव में सबसे चर्चति सीट रही डबरा विधानसभा सीट से कांग्रेस से दाल बदलकर भाजपा में शामिल हुए इमरती देवी ने चुनाव लड़ा। लेकिन वो इस चुनाव में हार गई। इमरती देवी शिवराज सरकार में भी महिला एवं बाल विकास मंत्री रही, लेकिन चुनाव हार के बाद उन्होंने हालही में मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया हैं। हालांकि सीएम शिवराज द्वारा अभी भी उनका इस्तीफा मंज़ूर नहीं हुआ हैं। 

इसी बीच PWD के कार्यपालन यंत्री ओमहरि शर्मा ने इमरती देवी को बंगला खाली करने का नोटिस थमा दिया हैं। कार्यपालन यंत्री ओमहरि शर्मा ने नोटिस जारी कर इमरती देवी को बंगला खाली करने को कहा हैं। जिसके बाद से इमरती देवी नाराज हैं और उन्होंने संगठन में यह बात उठाने की बात कही हैं। 

 

 

दरअसल, इमरती देवी चुनाव हार चुकी है तो PWD के कार्यपालन यंत्री ओमहरि शर्मा ने उनको तत्काल आवास रिक्त कर विभाग के आधिपत्य में देने को कहा हैं। पत्र में लिखा गया है कि बंगला आपको शासकीय बंगला 44 A आपके मंत्री पद के कार्यकाल की अवधि तक के लिए आवंटित किया गया था, वर्तमान में आपके पास कोई पद ना होने के कारण आवास को रिक्त कर लोक निर्माण विभाग को आधिपत्य सौंपने का सादर अनुरोध हैं।

गौरतलब है कि इमरती देवी को कमलनाथ सरकार में मंत्री बनने के बाद झांसी रोड का बंगला क्रं. 44 A आवंटित किया गया था। यह बंगला पहले शिवराज सरकार के कैबिनेट मंत्री जयभान सिंह पवैया को मिला था। उनके चुनाव हारने के बाद इमरती देवी को ग्वालियर में यह बंगला पसंद आ गया था। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button