सभी खबरें

अगर कमलनाथ के 15 महीने का लेखा जोखा खोल दें, तो वो बाहर नहीं जेल में होंगे – सिंधिया समर्थक मंत्री का दावा

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में होने वाले उपचुनाव (By Election) से पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज़ होता जा रहा हैं। इसके साथ ही जैसे जैसे प्रदेश में चुनाव नजदीक आ रहे है वैसे वैसे बयानबाज़ी का दौर भी अपने चरम पर पहुंच रहा हैं। दोनों ही दल एक दूसरे को घेरने का कोई भी मौका अपने हाथों से नहीं जाने दे रहे हैं। 

इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कट्टर समर्थक एवं शिवराज सरकार (Shivraj Government) में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) ने बड़ा बयान दिया हैं। उनके बयान से प्रदेश की सियासत में बवाल मच गया हैं। 

दरअसल, सिंधिया समर्थक मंत्री ने ये बयान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ (PCC Chief Kamalnath) को लेकर दिया हैं। साथ ही कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। 

मंत्री तोमर ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस ने सरकार सिंधिया का चेहरा दिखाकर बनाई थी। लेकिन ऊपर केंद्रीय नेतृत्व में फंडिंग करके कमलनाथ मुख्यमंत्री (CM) बन गए। प्रदेश की जनता को धोखा दिया गया।

इसके अलावा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर (Pradhuman Singh Tomar) ने दावा किया कि जो आज कल मप्र कांग्रेस (MP Congress) के सीईओ (CEO) हैं, उनका 15 महीने का लेखा जोखा अगर सही तरीके से खोल दिया गया तो वो बाहर नहीं होंगे, जेल (Jail) में होंगे। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button