सभी खबरें

Corona Update : प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है संक्रमण ,ये हैं ताज़ा आकड़े

भोपाल से गौतम कुमार की रिपोर्ट 

प्रदेश में वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा। प्रशासन के लाख कदम उठाये जाने के बावजूद प्रदेश में संक्रमितों कि संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी(Corona Pandemic) से संक्रमित लोगों कि संख्या अब 615 पहुंच गई और अनेक जिलों में अब तक 48 लोगों कि कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है। सबसे खराब स्तिथि प्रदेश के सबसे स्वच्छ शहर और देश कि मिनी मुंबई (Mini Mumbai) कहे जाने वाली इंदौर में है। यहाँ अब तक 327 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जबकि 33 लोगों कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मौत हो चुकी है। अच्छी बात यह है कि 39 लोग कोरोना से जंग जीत भी चुकें हैं।

राजधानी के आकड़े भी डराने वाले 

राजधानी भोपाल में अब तक 142 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं। इनमें से 4 की मौत हो गई। वहीं, 3 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट चुके हैं। इसके अलावा मुरैना में 14 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। उज्जैन में 25 मरीजों में 6 मरीजों की मौत हो गई। वहीं 3 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं. जबलपुर में 11 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 6 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।

बाकी जिलों तक पहुंचा संक्रमण 

ग्वालियर में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 6 है और 6 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। शिवपुरी में 2 पॉजिटिव केस सामने आए हैं,  दोनों मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। खरगोन में 17 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में से 3 की मौत हो गई है। इसी तरह छिंदवाड़ा में भी 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में​ से एक ने दम तोड़ दिया है। बड़वानी में 14 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिसके बाद से यहाँ लगातार सर्वे किया जा रहा है। देवास में 3 मरीजों में से एक की मौत हो चुकी है। इसके अलावा विदिशा में 13, बैतूल में 1, होशंगाबाद में 15, श्योपुर में 3, रायसेन में 4, खंडवा में 5, धार में 2, सतना में 2, शाजापुर में 1, सागर में 1, मंदसौर में 1, रतलाम में 1 और उमरिया में 1 पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button