सभी खबरें

प्लानिंग हुई पूरी! अब बीजेपी का "ऑपरेशन अंजाम" शुरू, अमित शाह ने संभाली कमान, कांग्रेस की बढ़ी धड़कने

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में चल रहीं सियासी उठापटक के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि अब परिणाम में बदलने के लिए भारतीय जनता पार्टी 'ऑपरेशन अंजाम' शुरू कर रही हैं। पार्टी नेताओं के मुताबिक अब सारा मोर्चा भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने संभाल लिया हैं। 

बता दे कि शनिवार को अमित शाह के साथ एक नहीं कई दौर में प्रदेश के नेता, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बातचीत की। प्रधान भी मध्य प्रदेश से ही राज्यसभा सदस्य हैं। मालूम हो कि कमलनाथ सरकार के निशाने पर बीजेपी के कई मंत्री बने हुए हैं। इतना ही नहीं बीते दिनों बीजेपी नेता संजय पाठक के रिज़ॉर्ट और फार्म हाउस पर प्रशासन का बुलडोज़र भी चला। इन सब को देखते हुए बीजेपी ने तय किया है कि अब हर हाल में 'ऑपरेशन अंजाम' को सफल बनाना हैं। 

वहीं, विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के अलग-अलग विधायकों से पार्टी ने पहले से संवाद कर रखा है, अब निश्चित मुहूर्त पर इस ऑपरेशन को अंजाम तक पहुंचा दिया जाएगा। पिछला 'ऑपरेशन लोटस' कुछ तकनीकी कारणों से सफल नहीं हो पाया था।

उधर, बीजेपी के इस ऑपरेशन अंजाम से कांग्रेस की सांसे अटक गई हैं। ऑपरेशन अंजाम की खबर लगते ही कांग्रेस के खेमे में खलबली मची हुई हैं। 
बताया जा रहा है कि इसकी खबर मिलते ही शनिवार रात भी बैठकों का दौर जारी रहा। सीएम निवास पर कमलनाथ, दिग्विजय सिंह समेत कई नेताओं ने इस मामले पर चर्चा की हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button