सभी खबरें

MP: मंत्री जयवर्धन सिंह और प्रियव्रत सिंह को लोगों ने घेरा, पुलिस अफसरों से भी हुई धक्का-मुक्की

आगर मालवा / विवेक पांडेय – आगर मालवा के सोयत कला में उस समय अप्रिय स्थिति बन गई जब लोगों ने आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पहुंचे प्रदेश शासन के दो मंत्री जयवर्धन सिंह और प्रियव्रत सिंह का घेराव किया।
 
दरअसल लोगों द्वारा यह घेराव हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से नाराज चल रहे नागरिकों द्वारा किया गया। इसके साथ ही साथ उन्होंने प्रभारी मंत्री जयवर्धन सिंह व प्रदेश शासन के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह के सामने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन भी किया। जबकि प्रभारी मंत्री ने सीबीआई जांच का आश्वासन भी दिया, परंतु प्रदर्शनकारियों पर इसका ज्यादा प्रभाव नहीं पड़ा।

बता दे कि मंत्री द्वारा जांच का भरोसा दिलाने के बाद भी प्रदर्शनकारी एवं मृतक के परिजन शांत नहीं हुए। इसके साथ ही साथ उन्होंने अधिकारियों पर भी धक्का-मुक्की करी वह चप्पल फेंकने का जब प्रयास किया। 

वहीं, पुलिस ने जैसे तैसे लोगों और प्रदर्शनकारियों को बलपूर्वक अलग किया और दोनों मंत्री एवं कार्यक्रम में आए अन्य अतिथियों को भारी मशक्कत के साथ रवाना किया, इसके साथ ही साथ पुलिस ने इस मामले में 25 नामजद व पांच अन्य लोगों को ऊपर प्रकरण भी दर्ज किया हैं। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button