सभी खबरें

ध्यान दे! फिर मुख्यमंत्री बनेंगे कमलनाथ, सत्ता पर कुछ महीनों की मेहमान है बीजेपी … !

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच कल सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपना इस्तीफा राज्यपाल लालजी टंडन को सौंपा। इस्तीफा देने से पहले सीएम कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस की इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। सीएम कमलनाथ ने कहा कि, 'राज्य में बीजेपी को 15 साल मिले थे। मुझे अब तक सिर्फ 15 महीने मिले हैं। ढाई महीने लोकसभा चुनाव और आचार संहिता में गुजरे। इन 15 महीनों मे राज्य का हर नागरिक गवाह है कि मैंने राज्य के लिए कितना काम किया, लेकिन बीजेपी को ये काम रास नहीं आए और उसने हमारे खिलाफ लगातार काम किया। 

कमलनाथ के इस्तीफे के बाद अब एक ट्वीट सूबे में वायरल हो रहा हैं। इस ट्वीट को मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से जारी किया गया हैं।  इस ट्वीट में कमलनाथ सरकार की एक बार फिर वापसी होने का जिक्र किया गया है और बताया गया है कि जल्द ही सीएम के तौर पर कमलनाथ एक बार फिर सत्ता में वापसी करेंगे। 

क्या कहा गया ट्वीट में 

 

इस ट्वीट को सँभाल कर रखना-

15 अगस्त 2020 को कमलनाथ जी मप्र के मुख्यमंत्री के तौर पर ध्वजारोहण करेंगे और परेड की सलामी लेंगे।

ये बेहद अल्प विश्राम है।

— MP Congress (@INCMP) March 20, 2020

 

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के इस ट्वीट में कहा गया है कि, 'इस ट्वीट को संभाल कर रखें। 15 अगस्त 2020 को कमलनाथ ही मुख्यमंत्री के तौर पर प्रदेश में ध्वजारोहण करेंगे। ये बेहद अल्प विश्राम हैं। 

गौरतलब है कि इस ट्वीट को उपचुनाव से जोड़ कर भी देखा जा रहा हैं। राजनीतिक विशेषज्ञों का मानना है कि यदि राज्य में उपचुनाव होते हैं तो कांग्रेस की वापसी होने की भी संभावना हैं। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button