सभी खबरें

देवास में बेटे की हरकतों से परेशान माता-पिता ने जहर खाकर की खुदकुशी, बेटे की हरकतों से थे परेशान

  • बेटे की हरकतों से परेशान दंपती ने दी जान
  • देवास में माता-पिता ने जहर खाकर की खुदकुशी
  • बेटा गलत संगत में पड़ रुपयों के लिए करता था परेशान

देवास/स्वाति वाणी:-
देवास के पुंजापुरा में बेटे की हरकतों से परेशान माता- पिता ने बुधवार रात जहर खाकर खुदकुशी कर ली। गंभीर हालत में उन्हें इंदौर के निजी अस्पताल लाया गया, जहां पुलिस को बयान देने के बाद उनकी मौत हो गई। मृत्यु से पहले पिता ने देवास पुलिस को बयान दिया है कि वे बेटे के गलत कारनामों से परेशान थे। वह गलत संगत में पड़ने से आए दिन पैसों के लिए तंग किया करता था। वह घर और दुकान के साथ बैंक से भी रुपए निकाल लेता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बेटे ने डॉयल-100 को दी माता-पिता के जहर खाने की जानकारी 
थाना पुलिस के अनुसार पुलिस चौकी के पास गैराज संचालित करने वाले पुंजापुरा-बागली के रहने वाले 47 साल के ताराचंद और पत्नी ममता (40) की मौत हुई है। दंपती के जहर खाने की सूचना उनके बेटे गोपाल (20) ने बुधवार रात सवा बजे डॉयल-100 को दी थी। उसने बताया था कि माता-पिता उसे जहर खाकर जान देने की धमकी दे रहे हैं। इस पर पुलिस उसे लेकर उसके घर पहुंची तो पिता ने दरवाजा खोला। पुलिस ने पूछा तो उसने सबकुछ ठीक बताया। हालांकि, इसी दौरान ममता को उल्टियां होने लगीं। इस पर जवान संजय उपाध्याय ने उनसे कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया है। ममता को उल्टी करता देख जवान डायल-100 से ही बागली अस्पताल लेकर पहुंचे।

पिता बोले बेटे के गलत कारनामों से हैपरेशान 
थाना प्रभारी बागली सुनीता कटारा ने बताया कि  पिता ने अस्पताल में मृत्यु से पहले बयान दिया है की उनका उनके बेटे गोपाल से आए दिन विवाद होता था। बेटा गोपाल उन्हें पैसों के लिए परेशान करता है। वह घर के अलावा, दुकान के गल्ले और बैंक तक से रुपए निकाल लेता है। बेटे के गलत कारनामों से परेशान होने की वजह से जहर खाया है। अस्पताल में दोनों की हालत गंभीर होने पर इंदौर रैफर कर दिया गया। दोनों को निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। गुरुवार को दोनों के पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button