सभी खबरें

पन्ना : नदी में तैरते मिले शव, कमलनाथ ने CM शिवराज को घेरा, भाजपा ने कहा शर्म आनी चाहिए

मध्यप्रदेश/पन्ना – पन्ना जिले से बहने वाली केन नदी (Ken River) की सहायक नदी रूंझ में भी गंगा नदी की तरह ही शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीण शव देखकर भयभीत हो गए। पन्ना जिले के नंदनपुर गांव के पास नदी के किनारे ये शव लग गए कुछ शव पानी के ऊपर हैं और कुछ शव पानी के अंदर। नदी के ऊपर दिख रहे शवों की जब ग्रामीणों ने गिनती तो करीब 6 से अधिक शव उन्हें दिखाई दिए।

अब इस मामले को लेकर प्रदेश में सियासत का दौर शुरू हो गया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इसको लेकर सरकार का घेराव किया। तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने कमलनाथ के निशाने पर जमकर पलटवार किया।

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा की – शिवराज जी, अभी तक उत्तरप्रदेश और बिहार में गंगा नदी में बहते शवों की तस्वीरें हम देख रहे थे और अब मध्यप्रदेश में भी पन्ना ज़िले की अजयगढ़ तहसील के गाँव नंदनपुर में रुँझ नदी में 6 बहते शवो की दर्दनाक तस्वीरे सामने आयी है ? यह बेहद गंभीर मामला है।

उन्होंने लिखा की – ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण की स्थिति भयावह हो चली है। इस पूरे मामले में सरकार तत्काल संज्ञान लेकर इसकी पूरी जाँच करवाये और ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सेवाएँ व संसाधन बढ़ाने का काम युद्ध स्तर पर करे।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के ट्वीट के बाद भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर सामने आए। उन्होंने ट्वीट करते हुए इसका पलटवार किया। उन्होंने लिखा कमलनाथ जी, आपको बुढ़ापे में तो झूठ बोलने में शर्म आनी चाहिए। जिस घटना का आप जिक्र कर रहे हैं उसका कोरोना से कोई संबंध नहीं है जिस बीमारी के कारण इन लोगों की मृत्यु हुई है, उस बीमारी के शवों को पानी में बहाने की वहां परंपरा है आप समाज में डर पैदा करके क्या हासिल करना चाहते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button