सभी खबरें

सुन ले कमलनाथ जी, अगर अपने मेरे इलाके में छेड़छाड़ की तो, एक दिन भी नहीं चलने दूंगा सरकार- गोपाल भार्गव

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – नया साल भले ही लग गया हो, लेकिन आज भी राजनेताओं के हाल वही पहले जैसे हैं। चाहे वो कांग्रेस के नेता हो या बीजेपी के, नए साल में भी वो एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाज़ी कर रहे हैं। नए साल के पहले ही दिन मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सीएम कमलनाथ को खुलेआम मंच से चुनौती दे डाली। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने प्रदेश में कमलनाथ सरकार को नहीं चलने देने का बयान दिया हैं।

दरअसल ये मामला भार्गव के निर्वाचन क्षेत्र रहली के एक हॉर्टीकल्चर कॉलेज (Harticulture college) का हैं। शिवराज सरकार में मंत्री रहते उन्होंने रहली के लिए हॉर्टीकल्चर कॉलेज मंज़ूर कराया था। अब गोपाल भार्गव का कहना है, सीएम कमलनाथ उद्यानिकी कॉलेज भी रहली से हटाकर छिंदवाड़ा ले जाना चाहते हैं।

गोपाल भार्गव ने कहा, मैंने सीएम से बातचीत कर निवेदन भी किया है कि रहली मेरे खून पसीने की मेहनत हैं। उसके विकास के लिए ही हॉर्टीकल्चर कॉलेज मंजूर कराया हैं। बाकी विधान सभा क्षेत्रों में से चाहे जो ले जाओ। चाहो तो सब कुछ ले जाओ। लेकिन रहली को छोड़ दो। उन्होंने कहा मेरे इलाके में छेड़छाड़ स्वीकार नहीं होगी।

इस दौरान गोपाल भार्गव ने सीएम कमलनाथ को खुले मंच से खुली चुनौती दी। भार्गव ने कहा आप 229 विधान सभा क्षेत्रों से कुछ भी ले जाओ मुझे फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन अगर आपने रहली विधानसभा को टच भी किया तो आपकी सरकार एक दिन भी नहीं चलने दूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button