सभी खबरें

"मामा" के मास्टर स्ट्रोक से "महाराज" हुए आउट, फैल हुआ ये बड़ा प्लान…!

भोपाल से खाईद जौहर की रिपोर्ट – मध्यप्रदेश में कोरोना से अकेले जंग लड़ रहे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अब अपने मंत्रिमंडल का गठन करने जा रहे हैं। हालांकि अभी केवल 5 मंत्री बनाए जाएंगे। मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर 12 बजे पूर्ण सावधानी के साथ संक्षिप्त समारोह में पांच मंत्रियों को शपथ दिलाई जाएगी। 

इन दिग्गजों के नाम शामिल

शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए जो नाम फिलहाल आगे चल रहे है उनमें नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव, भूपेंद्र सिंह, तुलसीराम सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, कमल पटेल और मीना सिंह शामिल हैं। हालांकि अब वो पांच कौन है ये दोपहर तक हमे पता चल जाएगा। 

इधर, ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुट से फिलहाल दो लोगों को मंत्री बनाया जा रहा हैं। दरअसल, सिंधिया अपने सभी समर्थकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने की मांग पर अड़े हुए थे। इतना ही नहीं उन्होंने इस मुद्दे को लेकर गृहमंत्री अमित शाह समेत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी बात की थीं। लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए शिवराज इसके पक्ष में नहीं थे। जिसके बाद अभी सिर्फ उनके 2 लोगों को मंत्री बनाया जाएगा। 

हालांकि, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने समर्थक पूर्व विधायकों को यह आश्वस्त किया है कि आने वाले समय में मंत्रिमंडल के विस्तार के समय उन सब को भी मंत्री बनाया जाएगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button