सभी खबरें

अब "महाराज" के सामने आन पड़ी ये मुसीबत, भाजपाइयों ने नहीं दिया सम्मान…! कांग्रेस ने घेरा

मध्यप्रदेश/ग्वालियर – मोदी सरकार (Modi Government) के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा हो चुका हैं। पार्टी इसकी जमकर खुशियां मना रहीं हैं। वहीं इसको लेकर सियासी दौर भी शुरू हो गया हैं। दरअसल, दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने की खुशी में पार्टी नेताओं ने विज्ञापन देकर मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। इस दौरान लगभग सभी दिग्गज नेताओं के विज्ञापन (Advertisement) में फ़ोटो दिखाई दी। लेकिन इसमें महाराज यानी बीजेपी के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) गायब रहे। 

अब इन्हीं विज्ञापनों ने मध्यप्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में बहस छेड़ दी हैं। ग्वालियर के अखबारों में छपे विज्ञापनों में पीएम से लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma), मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, (CM Shivraj Singh Chouhan) केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar), स्थानीय सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के फोटो हैं लेकिन इन विज्ञापनों में सिंधिया का फोटो गायब हैं। इतना ही नहीं एक विज्ञापन में तो जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी का भी फोटो लगा है लेकिन इसमें भी सिंधिया का फोटो नहीं है। 

विज्ञापनों में सिंधिया का फोटो गायब होना राजनीति का मुद्दा बन गया हैं। मौके पर चौका मारते हुए कांग्रेस (Congress) ने इसे मुद्दा बना लिया हैं। कांग्रेस इसको लेकर जमकर हमला बोल रहीं हैं।

पार्टी के जिला प्रवक्ता धर्मेंद्र शर्मा (Dharmendr Sharma) ने तंज कसते हुए कहा कि ये क्या श्रीमंत, पहले भाजपा के प्रदेश स्तर की बैठकों, होर्डिंग बैनरों से आपका फोटो गायब, अब क्या ग्वालियर में भी भाजपाइयों ने सम्मान देना उचित नहीं समझा, क्या इसी सम्मान के लिए कांग्रेस छोड़ी थी। धर्मेंद्र ने कहा यह दुर्दशा कांग्रेस में रहते कभी ना होती अगर साथ न छोड़ा होता। ग्वालियर के भाजपाई उन्हें अपना नेता ही नहीं मानते ।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button