सभी खबरें

अब Scindia ने लिख डाला कलेक्टर को पत्र, कर दी ये बड़ी मांग, फिर गरमाई सियासत

मध्यप्रदेश/अशोकनगर – मध्यप्रदेश कांग्रेस में पिछले लंबे समय से कई चीज़ों को लेकर घमासान मचा हुआ हैं। कांग्रेस के मंत्रियों व नेताओं की आपस में नहीं बन रहीं हैं। फ़िलहाल इस समय सीएम कमलनाथ और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिराज सिंधिया के बीच चल रहीं नोकझोक का मामला तूल पकड़ा हुआ हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता सिंधिया ने कलेक्टर को पत्र लिखकर ये बड़ी मांग कर डाली हैं। 

दरअसल, ज्योतिराज सिंधिया ने अशोकनगर की कलेक्टर को पत्र लिखकर चंदेरी में हवाई पट्टी बनाने की मांग की हैं। सिंधिया के पत्र लिखने के बाद वहां के लोगों को उम्मीद है कि अब अशोकनगर जिले को पहली हवाई पट्टी शीघ्र मिल सकेगी।

सिंधिया ने कलेक्टर को पत्र लिखते हुए कहा कि चंदेरी एक ऐतिहासिक जगह है और इसे देखने के लिए भी काफी पर्यटक आते हैं। यदि हवाई सुविधा होगी तो पर्यटन की दृष्टि से भी काफी वृद्धि हो सकती है और इससे राज्य शासन की आय भी बढ़ेगी। 

सिंधिया का कहना है पिछले दिनों में यहां पर कई फिल्मों की शूटिंग हुई। अब यह स्थान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना स्थान पा चुका हैं। इसके साथ ही चंदेरी अपने हस्तशिल्प के चलते पूरे देश विदेश में विख्यात हैं। ऐसे में अगर यहां पर हवाई पट्टी का निर्माण किया जाता है तो लोगों के आवागमन की सुविधा बढ़ेगी और उसके साथ साथ ही यहां पर उद्योगों को विकसित होने का भरपूर अवसर मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button