सभी खबरें

MP:- राजगढ़ के सारंगपुर में हुए रोड हादसे में पाँच लोंगों क़ी दुखद मौत

एमपी के राजगढ के सारंगपुर में हुए रोड हादसे में पाँच लोंगों क़ी दुखद मौत 

 राजगढ़:-नेशनल हाईवे 3 पर आज दो कारों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. बताते चलें कि इस भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 3 लोग सहित पांच लोगों की मौत हो गई है तो वहीं 4 लोग बुरी तरह से घायल हैं घायल लोगों का सारंगपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था पर यहां के डॉक्टरों ने स्थिति नाजुक देखते हुए इनकी प्राथमिक उपचार करके शाजापुर अस्पताल में रेफर कर दिया अब सभी घायलों का इलाज शाजापुर अस्पताल में चल रहा है. 

 चारों की हालत नाजुक बताई जा रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है और कहा कि मध्य प्रदेश के राजगढ़ के समीप सारंगपुर बायपास पर सड़क हादसे में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल का ग्रास बन जाने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्धांजलि!

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1274949513917202432?s=19

औरंगाबाद से लखनऊ जा रही साधुओं की इनोवा कार की गुना से इंदौर से जा रही वैगनआर कार से सुबह 6 बजे करीब गोपालपुरा बाइपास के पास जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में वैगनआर में सवार 5 में से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं इनाेवा में सवार जूना अखाड़ा के उस्ताद साधू की मौत हो गई,

 आए दिन लोगों की लापरवाही के कारण ऐसे सड़क दुर्घटना मामले सामने आ रहे हैं. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button