सभी खबरें

अपनी पार्टी के लिए चिंतित हूं, क्या हम घोड़ों के अस्तबल से चले जाने के बाद जागेंगे:- कपिल सिब्बल

अपने पार्टी के लिए चिंतित हूं, क्या हम घोड़ों के अस्तबल से चले जाने के बाद जागेंगे:- कपिल सिब्बल

 जयपुर/गरिमा श्रीवास्तव :- कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल(Kapil Sibal) ने ट्वीट कर अपनी ही पार्टी से नाराजगी जताई है और कहा है कि अपने पार्टी के लिए चिंतित हूं क्या हम घोड़ों के अस्तबल से चले जाने के बाद जागेंगे..पार्टी के वरिष्ठ नेता का का इस तरह बयान आना यह साफ करता है कि राजस्थान में इस समय कुछ भी अच्छा नहीं है..

https://twitter.com/KapilSibal/status/1282207458614632448?s=19

कपिल सिब्बल जो हाईकमान के डायरेक्ट संपर्क में रहते हैं उनका यह बयान यह साबित करता है कि कांग्रेस (Congress)ने मध्य प्रदेश(MP) से कुछ नहीं सीखा।

 बता दें कि सचिन पायलट(Sachin Pilot) समेत 15 विधायक कांग्रेस पार्टी से नाराज है वह पार्टी आलाकमान से चर्चा करने के लिए दिल्ली (New Delhi) गए हुए हैं तो वही सीएम गहलोत ने उन्हें शाम तक वापस जयपुर(Jaipur) बुलाया है बता दें कि सीएम गहलोत आज रात 9:00 बजे सभी विधायकों से चर्चा करने वाले थे पर यह चर्चा अब कल सुबह 10:30 बजे होगी.. 

 यह भी माना जा रहा है कि सचिन पायलट भाजपा के 15 विधायकों के लगातार संपर्क में हैं.. तो वही अभी खबर यह भी है कि सचिन पायलट दिल्ली तो पहुंच गए हैं पर अभी तक उन्होंने आलाकमान से मिलने के लिए वक्त नहीं मांगा है.. सूत्रों के हवाले से यह भी बात सामने आ रही है कि कांग्रेस आलाकमान अभी सचिन पायलट से मिलने के मूड में नहीं है.. हालांकि आलाकमन राजस्थान के हर अपडेट से परिचित हैं.. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button