सभी खबरें

रैगांव:- भाजपा के मंत्री खुलेआम सीएम के सामने रैगांव प्रत्याशी के साथ कर रहे छेड़खानी! वीडियो वायरल, कैसे होंगी बेटियां सुरक्षित?

रैगांव:- भाजपा के मंत्री खुलेआम सीएम के सामने रैगांव प्रत्याशी के साथ कर रहे छेड़खानी! वीडियो वायरल

 

 

रैगांव:- मध्य प्रदेश के रैगांव में सीएम के कार्यक्रम के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. जिसे लेकर अब कांग्रेस में भाजपा सरकार और उनके मंत्रियों की किरकिरी करनी शुरू कर दी.

 इस वीडियो में सीएम शिवराज का संबोधन चल रहा है दूसरी तरफ रहेगा प्रत्याशी प्रतिमा बागरी खड़ी है. जानकारी के अनुसार यह बात कही जा रही है कि पीछे बैठे मंत्री बृजेंद्र सिंह प्रतिमा बागरी के बालों से अपने चश्मे को निकाल रहे हैं.

 यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जब सीएम शिवराज की प्रत्याशी सुरक्षित नहीं है तो प्रदेश की बेटियां कैसे सुरक्षित होंगी.

 INCMP ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया “बेशर्म बीजेपी;

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की मौजूदगी में मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री बृजेन्द्र प्रताप सिंह रैगांव की भाजपा प्रत्याशी को छेड़ रहे हैं।

शिवराज जी,

कैसे सुरक्षित होगी बेटियाँ?

B- बेशर्म

J- जयचंद

P- पार्टी

https://twitter.com/INCMP/status/1449747947294494721?t=xSi6xwXdZLGVXxSwFMb9yA&s=19

इसके साथ ही वीडियो भी पोस्ट की है. चारों तरफ मंत्री बृजेंद्र सिंह की किरकिरी हो रही है. हालांकि अभी तक अपनी सफाई में बृजेंद्र सिंह ने कुछ नहीं कहा है.

 एक तरफ जहां मुख्यमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की बातें कहते रहते हैं वहीं दूसरी तरफ उनके मंत्री उनके सामने ही महिला प्रत्याशी को छेड़ रहे हैं एक और फोटो वायरल हुई है जिसमें यह देखा जा रहा है कि मंत्री के छेड़खानी से महिला प्रत्याशी असहज नजर आ रही हैं.

 जब सरकार के मंत्री का यही रवैया है तो आखिर कैसे मध्यप्रदेश की बेटियां सुरक्षित होंगी? बड़ा सवाल उठता है. अक्सर कर ऐसी बातें और ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसमें नेता मंत्रियों द्वारा महिलाओं का बेटियों का शोषण होता है. पर इन सभी चीजों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौन रहते हैं.

 जाने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा किस दिशा में जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button