सभी खबरें

नई दिल्ली:- नवोदय विद्यालय समिति मुख्यालय के आयुक्त पूर्व छात्र-छात्राओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस विषय पर करेंगे चर्चा

नवोदय विद्यालय समिति मुख्यालय के आयुक्त पूर्व छात्र छात्राओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से इस विषय पर करेंगे चर्चा

 भोपाल/गरिमा श्रीवास्तव:-आयुक्त, नवोदय विद्यालय समिति मुख्यालय दिल्ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से नवोदय विद्यालय पूर्व छात्रों से 24 सितंबर को चर्चा करने वाले हैं, यह चर्चा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से होगी जिसमें नवोदय विद्यालय के पूर्व छात्र छात्राएं जुड़ सकेंगे. इस मीटिंग को करने का मुख्य उद्देश्य है कि अब पास हुए स्टूडेंट का डाटा केंद्रीयकृत किया जाए ताकि नवोदय विद्यालय के छात्र छात्राओं को किस प्रकार की परेशानियां हैं एवं उन्हें कैसे दूर किया जा सकता है इस पर कार्य हो सके.

 और वह नवोदय विद्यालय के पूर्व छात्र छात्राओं से क्या अपेक्षा रखते हैं.

 जिस जिलों में नवोदय विद्यालय के पूर्व छात्र छात्राओं ने मदद की है वह सारे डाटा कलेक्ट किए जाएं. साथ ही इच्छुक पूर्व छात्र छात्राएं आयुक्त से किसी विषय पर सवाल भी कर सकते हैं और अपने सुझाव भी रख सकते हैं.

सभी जिले के नवोदय विद्यालय के प्राचार्य  को निर्देशित किया गया है कि एलुमनाई एसोसिएशन से डायरेक्ट कांटेक्ट में रहें.

 नवोदय विद्यालय समिति नोएडा से प्राप्त सन्देश के अनुसार एवं भोपाल अंचल कार्यालय के द्वारा जारी पत्रानुसार समस्त पूर्व छात्र समितियों के सदस्य और पदाधिकारियों के साथ संवाद स्थापित करने हेतु online meet का आयोजन 24 सितंबर को किया जा रहा है।

चूंकि ऑनलाइन meet में 250 सदस्य ही भाग ले सकते हैं इसलिए छात्र समितियों के पदाधिकारियों, सदस्यों एवं अन्य  सक्रिय छात्रों को ही कमिश्नर से बात करने का मौका मिल सकेगा, इस दौरान विभिन्न मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की जा सकेगी।

Microsoft Team पर Online Meet आयोजित की जाएगी. इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मात्र 250 लोग ही भाग ले सकेंगे, इसलिए ऐसे पूर्व छात्र जो कमिश्नर से बात करके कुछ सुझाव देना चाहते हों तो वह Whtasapp Group में जुड़ने के लिए अपनी जानकारी इस नंबर पर साझा कर सकते हैं.

9425637984

अगर छात्र-छात्राएं चाहते हैं कि आप इस आयोजन में शामिल हो तो आप को ग्रुप में जुड़ने के बाद एक गूगल फॉर्म भरना होगा जिसके बाद meet की लिंक आपके e mail पर वैयक्तिक रूप से प्राप्त होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button