सभी खबरें

मुर्शिदाबाद हत्याकांड- बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने की राष्ट्रपति से मुलाकात

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुए ट्रिपल मर्डर पर राजनीति गरमा गई है। बीजेपी और बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच आज बीजेपी के उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मंडल ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की।  प्रतिनिधि मंडल में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव  कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल रॉय समेत पार्टी के वरिष्ट नेता शामिल हुए। मंडल ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में बिते दिनों हुए तिहरे हत्याकांड के सिलसिले में मुलाकात की।

गौरतलब है कि पिछले दिनों मुर्शिदाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की बेहरमी से हत्या कर दी गई थी। बंधुप्रकाश पाल,उनकी गर्भवती पत्नी और उनके बेटे की हत्या के बाद बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस में आरोप- प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया था। बीजेपी और आरएसएस ने दावा किया है  कि मृतक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़ा हुआ है। बीजेपी ने इस हत्या को राजनीतिक हत्या करार किया है तो वहीं सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि वह हत्या पर राजनीति कर रही है।

मुख्य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार  

इस तिहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने दावा किया है कि इस हत्याकांड में गिरफ्तार शख्स की अहम भूमिका है। मुर्शिदाबाद के एसपी ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति का नाम उत्पल बेहरा है। जीवन बीमा की किस्तों को लेकर मृतक और आरोपी के बीच में काफी दिनों से विवाद चल रहा था। पुलिस के अनुसार आरोपी उत्पल बेहरा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

आपको बता दे कि हत्याकांड होने के 36 घंटे बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने मृतक को संघ का स्वयंसेवक बताया था। हांलाकि मृतक के परिवार वालों ने इस दावें से इनकार कर दिया था।         

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button