पॉलिटिकल डोज़राज्यों से

निकाय चुनाव : AAP और AIMIM की एंट्री पर ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल

भोपाल : मध्यप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव हैं। उससे पहले आम आदमी पार्टी और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन अपनी सियासी जमीन टटोलने में लग गई हैं। वो नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव के जरिए विधानसभा की राह देखने की तैयारी में हैं

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम ने पहले ही मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। एआईएमआईएम ने 7 शहरों {भोपाल, इंदौर, जबलपुर, खंडवा, खरगोन, रतलाम और बुरहानपुर} में चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

जबकि, आम आदमी पार्टी ने भी इन चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है। आम आदमी पार्टी न केवल नगरीय निकाय चुनाव में बल्कि पंचायत चुनाव में भी अपने प्रत्याशी उतार रही है।

वहीं, जब केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल से जब मध्य प्रदेश में होने जा रहे नगरीय निकाय चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम और आम आदमी पार्टी के दखल पर सवाल किया गया तो उन्होंने स्पष्ट किया कि मुझे ऐसे लोगों पर कुछ नहीं बोलना।

बता दे कि नगरीय निकाय चुनाव में पहली बार आप और एआईएमआईएम की एंट्री से कांग्रेस के वोट बंटने का डर सता रहा है, तो वहीं बीजेपी भी चिंतित हैं। कहा जा रहा है कि इस बार चतुष्कोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button